1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इलियाना डीक्रूज ने प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ये अजीब था

इलियाना डीक्रूज ने प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ये अजीब था

इलियाना डीक्रूज ने प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। कहा ये विचित्र था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 02, 2021 23:03 IST
ileana - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ILEANA_OFFICIAL इलियाना डीक्रूज ने प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड और अफवाहें साथ-साथ चलती हैं। कोई भी अभिनेता या अभिनेत्री ऐसा नहीं हो सकता है जिसने अपने बारे में कोई अफवाह न सुनी हो। लेकिन ज्यादातर हस्तियां इन बातों को इग्नोर करती हैं। ऐसी ही एक इलियाना डीक्रूज हैं जिन्होंने अपने बारे में बहुत सी अफवाहें सुनीं और सबसे विचित्र भी। हम सभी जानते हैं कि जब वह एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं तब उसकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें लगभग सुनाई दे रही थीं। अभिनेत्री को हाल ही में द बिग बुल में देखा गया था जो ओटीटी पर रिलीज़ हुई थी।

नीलू कोहली को बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन से लगा गहरा धक्का, कहा- चारों तरफ भय का माहौल

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने आखिरकार विचित्र अफवाहों पर बात की और कहा कि वह यह सुनकर हैरान थी कि उनका अबॉर्शन हुआ था। “उनमें से एक ने दावा किया कि मैं गर्भवती थी और गर्भपात हुआ था। लोगों ने कुछ भी लिखा और मुझे कभी-कभी आश्चर्य होता है कि उन्हें यह जानकारी कहाँ से मिली। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह बहुत निराश थीं। यहां यह उल्लेखनीय है कि 2018 में वापस अपनी गर्भावस्था की अफवाहों ने आंखें मूंद ली थीं। लेकिन उन्होंने 'गर्भवती नहीं होने' का दावा करते हुए एक पोस्ट साझा करके ऐसी सभी अफवाहों को खारिज कर दिया था।

कुणाल खेमू ने पैक कर लिया सारा सामान, लेकिन कहां जाए वीकेंड पर?

कुछ अन्य अफवाहों के बीच यह भी था कि द बिग बुल अभिनेत्री ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके लिए उसने कभी प्रयास नहीं किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री द बिग बुल में देखी गई थीं जिसमें अभिषेक बच्चन भी थे। फिल्म हेमंत शाह (अभिषेक बच्चन) की कहानी पर आधारित है, जो एक स्टॉकब्रोकर है। कहानी हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है। इसे कूकी गुलाटी ने निर्देशित किया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X