Saturday, April 27, 2024
Advertisement

वरुण धवन ने फिल्म 'मैं तेरा हीरो' के 7 साल पूरे होने पर जताई खुशी, कहा- फिल्म के रिलीज होने से पहले काफी नर्वस था

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' के 7 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर अभिनेता ने अपनी खुशी जाहिर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 04, 2021 19:19 IST
mai tera hero film - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VARUNDVN मै तेरा हीरो फिल्म को पूरे हुए 7 साल 

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' के 7 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर अभिनेता ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए वरुण ने कहा है कि वो फिल्म मै तेरा हीरो की रिलीज से पहले बहुत नर्वस थे। इस फिल्म को वरुण के पिता डेविड धवन ने निर्देशित किया है। वरुण के अलावा अभिनेत्री इलियाना और नरगिस फाकरे भी मुख्य भूमिका में नजर आई थी। 

तस्वीरों के जरिए फिल्म की कुछ झलकियां साझा करते हुए वरुण ने लिखा-" सात साल पहले, मैं तेरा हीरो के रिलीज से पहले मैं बहुत नर्वस था। मुझे याद है कि कैसे एकता कपूर से फोन पर बात करके मुझे प्रोत्साहन मिलता था। 

वरुण ने फिल्म में अपने को-एक्टर्स की तारीफ करते हुए लिखा-" मुझे काफी अच्छे को-एक्टर्स मिले जैसे इलियाना और नरगिस ने मुझे हीरो जैसा महसूस करवाया। वहीं,  बेहतरीन कास्ट की वजह से मैं इंडस्ट्री में ग्रो कर पा रहा हूं"।

आगे वरुण ने कहा कि मेरे लिए ये सौभाग्य की बात है कि मुझे अपने पिता के फिल्म में काम करने का मौका मिला। साथ ही दर्शकों के प्यार की वजह सी आज मैं इस मुकाम पर हूं। उस समय मेरे जैस नए एक्टर के लिए दर्शकों का प्यार मिलना बहुत जरूरी था। उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मुझे मोटीवेट किया और हमेशा साथ दिया। 

एक्ट्रेस इलियान ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की। 

साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म मैं तेरा हीरो तेलगू फिल्म कांदिरेगा की रिमेक है जो 2011 में आई थी। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो  वरुण धवन फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगे। जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आणवानी भी मुख्य भूमिका में होंगे। वरुण धवन, हाल ही में अरुणांचल प्रदेश में फिल्म भेड़िया की शूटिंग करते हुए नजर आए थे। इस फिल्म को अमर कौशिक मे डायरेक्ट किया है। फिल्म 14 अप्रैल 2022 में रिलीज हो सकती है।    

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement