1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मधुर भंडारकर ने शुरू की फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' की शूटिंग, कही ये बात

मधुर भंडारकर ने शुरू की फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' की शूटिंग, कही ये बात

मधुर भंडारकर की अपकमिंग फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' की शूटिंग शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी भंडारकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा कर दी। साथ ही उन्होंने नई फिल्म के लिए 'लॉकडाउन' को चुनने के पीछे की वजह भी बताई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 23, 2021 18:31 IST
MADHUR BHANDARKAR - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IMBHANDARKAR MADHUR BHANDARKAR 

मशहूर फिल्मकार मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' की शूटिंग शनिवार से शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी भंडारकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी। तस्वीर में उनके साथ अन्य कलाकार भी नजर आए। इस तस्वीर को साझा करते हुए भंडारकर ने कैप्शन में लिखा-' फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' की शूटिंग शुरू हो गई'। 

The White Tiger Twitter Reaction: प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म देखने से पहले पढ़ें लोगों की प्रतिक्रिया

बता दें कि साल 2020 में हुई वास्तविक घटनाओं पर आधारित इस फिल्म का नाम 'इंडिया लॉकडाउन' है। इस फिल्म में कोविड पैनडेमिक की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के चलते लोगों को हुए कई तरह के भावनात्मक, मानसिक और आर्थिक तनाव के बारे में बताया जाएगा। फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, सई तम्हनकर, अहाना कुमरा और प्रकाश बेलावड़ी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। 

इंटेंस लुक के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट का ऐलान, लेकिन करना होगा 1 साल इंतजार

फिल्म के बारे में बात करते हुए भंडारकर ने आईएएनएस से कहा, "एक तरफ, ऐसे लोग हैं जिन्हें जीवन में ठहराव के कारण अपने शौक, जुनून और व्यक्तिगत संबंधों को बहाल करने का मौका मिला। दूसरी तरफ, समाज के कई वर्गों में, कोविड की वजह से बुनियादी स्थिरता समाप्त हो गई। 

तारा सुतारिया ने बचपन के दिनों की तस्वीर शेयर की

मुझे यकीन है कि यह विश्व स्तरीय परिदृश्य है। लेकिन मैं फिल्म के साथ विभिन्न फिल्म समारोहों में यात्रा करना चाहता हूं और बताना चाहता हूं कि हमारी दुनिया इससे प्रभावित हुई। उन्होंने कहा, "यह एक मजबूत चरित्र की कहानी है, जो जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित है। हमारे दर्शक उनसे जुड़ पाएंगे, क्योंकि ये सभी पात्र हमारे अंदर रह रहे हैं।"

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X