Friday, April 26, 2024
Advertisement

'अंग्रेजी मीडियम' नहीं बल्कि ये है इरफान खान की आखिरी फिल्म, जानिए कब होने वाली है रिलीज

इस मूवी को अनूप सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 28, 2020 13:26 IST
irrfan khan last film The Song Of Scorpions to release in 2021- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @TARAN_ADARSH इरफान खान की आखिरी फिल्म अगले साल होगी रिलीज 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को महज 53 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। वो लगभग पिछले 2 साल से कैंसर से जूझ रहे थे। उन्होंने विदेश में भी इलाज कराया, लेकिन अंत में जिंदगी की जंग हार गए। उनके निधन ने फैंस को गहरा झटका दिया। हिंदी सिनेमा को भी गहरी क्षति पहुंची, लेकिन वो अपनी शानदार अदाकारी के जरिए लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे। खुशी की बात ये है कि फैंस एक बार फिर उन्हें स्क्रीन पर देख सकेंगे। 

इरफान खान की आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' बताई जा रही थी, लेकिन ये उनकी लास्ट मूवी नहीं है। वो 'सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन' में नज़र आएंगे। आप इस मूवी को अगले साल सिनेमाघरों पर देख सकेंगे। 

Year Ender 2020: सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान से दिव्या भटनागर तक, इन हस्तियों ने साल 2020 में कह दिया अलविदा

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इसमें बताया गया है कि #TheSongOfScorpions अगले साल 2021 में थियेटर्स में रिलीज होगी। इस मूवी को अनूप सिंह ने डायरेक्ट किया है, जबकि पैनारोमा स्पॉटलाइट और 70एमएम टॉकीज इसे प्रस्तुत करेंगे।'

इस खबर के सामने आने के बाद इरफान के फैंस बेहद खुश हैं। उन्हें एक बार फिर इरफान को स्क्रीन पर देखने को मौका मिलेगा। बताया जा रहा है कि ये इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है, जिसे इरफान ने काफी पहले शूट कर लिया था। 

गौरतलब है कि इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे। उन्हें साल 2018 में इस बीमारी का पता चला। उन्होंने करीब सालभर तक विदेश में इलाज कराया और वहां से ठीक होकर लौटने के बाद अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी। इस मूवी में करीना कपूर खान और राधिका मदान सहित कई कलाकार नज़र आए थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement