Friday, May 03, 2024
Advertisement

एनएसडी के दिनों में ऐसे दिखते थे इरफान खान, बेटे बाबिल ने शेयर की थ्रोबैक फोटोज

इरफान को कोलन संक्रमण के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वो जिंदगी से जंग हार गए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 02, 2020 22:00 IST
Irrfan Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इरफान खान के बेटे ने शेयर की उनकी पुरानी फोटोज

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने 53 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके बेटे बाबिल अपने पिता की याद में सोशल मीडिया पर पुराने वीडियो और फोटोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें एक्टर पानी पुरी खाते दिखाई दे रहे थे। अब बाबिल ने अपने पिता की नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं।

बाबिल ने पिता इरफान खान की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, एनएसडी। इन तस्वीरों में मंच है, जिस पर इरफान अभिनय करते दिखाई दे रहे हैं।

इरफान खान

Image Source : INSTAGRAM
इरफान खान

बता दें कि अपने एनएसडी दिनों के दौरान, पद्मश्री अभिनेता ने विभिन्न नाटकों का प्रदर्शन किया था, जिसमें कार्लो गोल्डोनी का द फैन, मैक्सिम गोर्की का लोअर डेप्थ और लड़ाकू मुर्गा शामिल हैं। इरफान खान ने प्रतिष्ठित थिएटर स्कूल से अभिनय में विशेषज्ञता हासिल की।

इससे पहले बाबिल ने इरफान खान की एक वीडियो शेयर की थी और बताया था कि लंबे समय तक डाइट पर रहने के बाद शूटिंग खत्म होते ही उन्होंने बड़े ही स्वाद से पानी पुरी खाया था।

इरफान को कोलन संक्रमण के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वो जिंदगी से जंग हार गए। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement