1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आप की अदालत: इरफान खान ने किया खुलासा, बचपन में करते थे इस एक्टर की हेयरस्टाइल को कॉपी

आप की अदालत: इरफान खान ने किया खुलासा, बचपन में करते थे इस एक्टर की हेयरस्टाइल को कॉपी

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' में की खास बातें।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 07, 2020 11:43 IST
IRRFAN KHAN- India TV
IRRFAN KHAN

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान अपने बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुके इरफान खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं।  'चाणक्य', 'भारत की खोज', 'सारा जहां हमारा', 'बनेगी अपनी बात', 'चंद्रकांता' जैसे सीरियल्स में काम करने के बाद कई बॉ़लीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में इरफान खान नजर आए। इरफान खान ने इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' में अपने जीवन से संबंधित कई बातों को लेकर बातें की। 

इंडिया टीवी के एडिटर एंड चीफ रजत शर्मा बॉलीवुड अभिनेता इरफान से पूछते है कि आपका बचपन से ही सपना था कि आपको फेमस होना और मशहूर बनने के लिए कुछ भी कर सकता हूं। इस सवाल में इरफान खान ने कहा कि मैं बहुत से काम करने की कोशिश की लेकिन कुछ ही दिनों बोरियत हो गई और मुझे लगा कि इंसान को जीने के लिए सिर्फ पैसा नहीं बल्कि उस काम में आत्मा का होना जरुरी है। ऐसे में मैं कुछ ढूंढ़ रहा था कि मैं क्या करूं। ऐसे में मैने कुछ फिल्में देखी। जिसके बाद मुझे लगा कि यह एक फील्ड है जहां मैं कुछ कर सकता हूं। 

इरफान खान ने आप की अदालत में बताया कि मैं ऐसे ऐसी फैमिली से हूं जहां पर नचाना-गाना बहुत ही नीचे दर्जे में देखा जाता था। ऐसे में मैने अपनी मां को कंवेंस करते हुए कहा कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में जाऊंगा तो नाचने-गाना नहीं बल्कि कुछ अच्छा काम करुंगा।लेकिन मेरे समझाने का उनपर कोई असर नहीं पड़ा और वह लोग नहीं माने। ऐसे में मेरे अंदर की आवाज थी जिसे मैं पूरा करना जरुरी समझा। 

Birthday Special: मुश्किल वक्त में जिस लड़की ने दिया साथ, उसी के हो गए इरफान खान

वहीं दूसरी ओर इरफान खान ने अपनी हेयरस्टाइल के बारे में कई बातें बताई। उन्होंने बताया कि वह बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती की हेयरस्टाइल को काफी कॉपी करते थे। 

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13