Friday, March 29, 2024
Advertisement

'मुन्ना भाई 3' में रणबीर के सर्किट बनने से राजू हिरानी से नाराज हुए अरशद वारसी?

राजकुमार हीरानी ने संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म संजू बनाई जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में थे। यह फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 22, 2018 18:20 IST
मुन्ना भाई 3- India TV Hindi
मुन्ना भाई 3

मुंबई: राजकुमार हीरानी ने संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म संजू बनाई जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में थे। यह फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई। अब खबर आई है कि मेकर्स मुन्ना भाई 3 की सीरीज पर काम कर रहे हैं, इसके अलावा ये अफवाह भी है कि मुन्ना भाई की फ्रेंचाइजी में इस बार सर्किट अरशद वारसी नहीं बनेंगे बल्कि रणबीर कपूर बनेंगे। सोशल मीडिया में जैसे ही बात पहुंची लोग निराश हो गए, और ट्वीट करके राजू हिरानी से रिक्वेस्ट करने लगे कि वो ऐसा न करें।

हाल ही में अरशद वारसी ने ट्विटर पर एक ऐसा ही ट्वीट करके लोगों को हैरान कर दिया। उस ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि अरशद राजकुमार हिरानी से नाराज हैं। अरशद ने ट्वीट करके लिखा है- ऐसा क्यों होता है कि जो इंसान आपको बहुत कुछ देता है वो आपसे बहुत कुछ छीन भी लेता है।

अरशद ने सिर्फ एक ट्वीट नहीं किए बल्कि ऐसे ही कई सारे ट्वीट्स किए हैं, देखिए...

अरशद के ट्वीट्स से उनके फैंस को भी लगने लगा कि शायद अरशद राजकुमार हिरानी से नाराज हैं।

इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं जानते, लेकिन अरशद के बिना मुन्ना भाई देखना दुखद रहेगा।

संजय दत्त और अरशद वारसी की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस साल 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के साथ राजकुमार हिरानी ने डेब्यू किया था और वो छा गए थे। यह फिल्म संजय दत्त के लिए मेजर कमबैक साबित हुई ती। इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट लगे रहो मुन्ना भाई रिलीज हुई थी, यह फिल्म 2006 की ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई। साल 2007 में मुन्ना भाई चले अमरीका करके एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई। लेकिन अभी तक फिल्म का तीसरा पार्ट बना नहीं। फिल्म कब बनेगी किस तर्ज पर बनेगी अभी तक इस बारे में कोई खबर नहीं है।

हाल ही में एक सोर्स ने फिल्मफेयर को बताया, ‘संजू में रणबीर कपूर के प्रदर्शन से लोग काफी इम्प्रेस हुए हैं। इसलिए रणबीर और संजय को मेकर्स एकसाथ लाना चाहते हैं।‘’

 संजू में दोनों एक सॉन्ग ‘बाबा बोलता है बस हो गया’ में नजर आए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement