Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. अरशद वारसी ने खरीदी डुकाटी मॉन्‍सटर 797 बाइक, इसकी कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

अरशद वारसी ने खरीदी डुकाटी मॉन्‍सटर 797 बाइक, इसकी कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

मुन्‍नाभाई एमबीबीएस फिल्‍म के सर्किट अरशद वारसी ने इटली की बाइक निर्माता कंपनी डुकाटी की मॉन्‍सटर 797 खरीदी है। भारत में डुकाटी 797 की कीमत 8.12 लाख रुपए है।

Manish Mishra Written by: Manish Mishra
Updated on: April 14, 2018 19:06 IST
Ducati Monster 797- India TV Paisa

Ducati Monster 797

 

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड में बाइक के दीवानों की संख्‍या लगातार बढ़ती ही जा रही है। खास तौर से अगर बाइक डुकाटी जैसी हो तो फिर कहना ही क्‍या। अब मुन्‍नाभाई एमबीबीएस फिल्‍म के सर्किट अरशद वारसी ने इटली की बाइक निर्माता कंपनी डुकाटी की मॉन्‍सटर 797 खरीदी है। भारत में डुकाटी 797 की कीमत 8.12 लाख रुपए है। आपको बता दें कि अरशद वारसी ने इस बाइक का डार्क एडिशन खरीदा है। आपको बताते चलें कि गोलमाल में अरशद के साथी कलाकार कुनाल खेमू ने भी हाल ही में डुकाटी की स्क्रैंबलर मोटरसाइकल खरीदी है।

डुकाटी 797 का इंजन और दूसरे फीचर्स

डुकाटी इंडिया के बाइक लाइनअप की मॉन्‍सटर सीरीज में 797 एंट्री-लेवल बाइक है। कंपनी ने इसे शानदार स्टाइल और डिजाइन दिया है। बाइक में 803cc का डेस्मोड्यू एल-ट्विन इंजन लगाया है जो 8250 rpm पर 74 bhp पावर और 5750 rpm पर 67 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। बाइक में एल्युमीनियम ट्विन साइडेड स्विंगआर्म के साथ अगले हिस्से में कायाबा यूएसडी फोर्क और पिछे हिस्से में सैश प्रीलोड अडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिया है। इसके साथ ही डुकाटी मॉन्स्टर 797 में डुअल ब्रेम्बो फोर-पॉट क्लिपर ब्रेकिंग दी गई है।

भारत में कावासाकी जेड900 और ट्रायंफ स्‍ट्रीट ट्रिपल से है मुकाबला

कंपनी ने इस बाइक को तीन कलर्स - डुकाटी रैड, स्टार व्हाइट सिल्क और डार्क स्टेल्थ में उपलब्ध कराया है। भारत में इस बाइक का मुकाबला कावासाकी Z900 और ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल जैसी बाइक्स से होने वाला है। अरशद वारसी की यह पहली महंगी बाइक नहीं, इससे पहले भी उन्होंने मर्सडीज-बेंज GLE SUV, हार्ले-डेविडसन डायना सॉफटेल और रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकल खरीद रखी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement