1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या विद्या बालन को है स्टारडम खोने का डर? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब

क्या विद्या बालन को है स्टारडम खोने का डर? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब

विद्या बालन स्वीकार करती हैं कि जब उनकी कोई फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो दुख होता है क्योंकि वह जो कुछ भी करती हैं, उसमें हमेशा गहराई से शामिल होती हैं।

IANS IANS
Published on: July 16, 2021 14:58 IST
Is Vidya Balan afraid of losing stardom actress herself give answer latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: BALANVIDYA क्या विद्या बालन को है स्टारडम खोने का डर? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब 

अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उन्हें अपने दमदार अभिनय से वर्षों से हासिल किया गया स्टारडम खोने का डर नहीं है। हालांकि, वह स्वीकार करती हैं कि जब उनकी कोई फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो दुख होता है क्योंकि वह जो कुछ भी करती हैं, उसमें हमेशा गहराई से शामिल होती हैं।

विद्या ने कहा, "जब आप बुरे दौर से गुजर रहे होते हैं, तो खुद को संभालना बहुत कठिन होता है, खासकर तब जब सब बहुत सार्वजनिक होता है। जब आपकी फिल्में काम नहीं करती हैं। यह मुझे बुरी तरह प्रभावित करता है क्योंकि मैं अपनी फिल्मों में बहुत गहराई से शामिल होती हूं।" अभिनेत्री का कहना है कि "अनुभव का सबसे दर्दनाक हिस्सा यह है कि जब फिल्में नहीं चलती है तो वह 'अस्वीकार या नापसंद' महसूस करती हैं।"

विद्या बालन के नाम पर रखा गया गुलमर्ग में फायरिंग रेंज का नाम

उनका कहना है "यह दिल टूटने के समान होता है, इसमें कोई संदेह नहीं है और फिर आप अप्रभावित और अस्वीकृत महसूस करते हैं। मुझे लगता है कि यह दर्दनाक है। आप इसका कोई मतलब नहीं निकाल सकते। केवल बाद में आप स्थिति को निष्पक्ष रूप से देख सकते हैं और कह सकते हैं, 'ओह इसलिए यह फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई'। "

विद्या ने कहा, "हालांकि, स्टारडम का नुकसान एक ऐसी धारणा है जिसने उन्हें कभी परेशान नहीं किया।" "यह पूछे जाने पर क्या उन्हें स्टारडम खोने का डर है? मुस्कान बिखेरते हुए अभिनेत्री ने कहा फिलहाल नहीं, बिल्कुल नहीं"

विद्या को हाल ही में अमित मसुरकर की फिल्म 'शेरनी' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने आदमखोर बाघिन की तलाश में एक ईमानदार वन अधिकारी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण और बृजेंद्र काला भी हैं। फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है।

Click Mania
bigg boss 15