Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'गली बॉय' बने ईशान खट्टर, फिल्म का ऐसा हुआ असर इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना रैप

ईशान खट्टर के ऊपर फिल्म का ऐसा असर हुआ की  उन्होंने फिल्म 'गली बॉय' देखने के बाद वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे रॅप करते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 21, 2019 16:42 IST
ईशान खट्टर- India TV Hindi
ईशान खट्टर

मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की प्रदर्शित हुई  फिल्म 'गली बॉय' का कलेक्शन जहां बढ़ता जा रहा है तो वहीं फिल्म से कई लोग प्रेरित होते हुए दिखाई दे रहे है . फिल्म में जहां लोग रणवीर-आलिया के अभिनय के कायल हो गए है तो  वहीं सिद्धांत चर्तुवेदी और विजय वर्मा की एक्टिंग  भी लोगो को खबू  पसंद आयी है।  ईशान खट्टर के ऊपर फिल्म का ऐसा असर हुआ की  उन्होंने फिल्म 'गली बॉय' देखने के बाद वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे रॅप करते हुए नजर आ रहे हैं।

 फिल्म ‘गली बॉय’ को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है और फिल्म में  छोटी से छोटी बात पर काम किया गया है. ‘गली बॉय अपने संगीत, रॅप  और निर्देशन से सीट से बांधे रखती है। फिल्म के सभी गाने उम्दा  है। ‘गली बॉय’ 14  फरवरी को प्रदर्शित प्रदर्शित हुई है। फिल्म में  रणवीर सिंह,आलिया भट्ट  समेत कल्कि कोचलिन,शीबा चढ्ढा,विजय राज,सिद्धांत चतुर्वेदी,विजय वर्मा,कुब्रा सेठ मुख्य भूमिका में  हैं।

चार फीचर फिल्म, दो शार्ट फिल्म और एक वेब सीरीज के शानदार सफ़र के साथ, जोया अख्तर उन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बनाई है। जोया अख्तर की फिल्म 14 फरवरी 2019 को देशभर में रिलीज हो चुकी है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

फवाद खान की पत्नी ने बेटी को पोलियो ड्रॉप पिलाने से किया इनकार, एफआईआर दर्ज

अंशुला कपूर ने बताया भाई अर्जुन कपूर की कौन सी एक्स गर्लफ्रेंड उन्हें नहीं है पसंद 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement