1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'भूत पुलिस' में यामी गौतम को हॉरर अवतार में आने में लगते थे तीन घंटे

'भूत पुलिस' में यामी गौतम को हॉरर अवतार में आने में लगते थे तीन घंटे

यामी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कुछ कैमरे के पीछे के पलों को साझा किया। भूत के लुक में आने से लेकर केबल वर्क तक, यामी ने इस बात की एक झलक पेश की कि इस लुक में क्या-क्या शामिल था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 14, 2021 23:00 IST
भूत पुलिस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- YAMI 'भूत पुलिस' में यामी गौतम को हॉरर अवतार में आने में लगते थे तीन घंटे

मुंबई: अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि हॉरर अवतार में आना आसान नहीं था। क्योंकि उन्हें इस लुक में आने में तीन घंटे लग गए थे। यामी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कुछ कैमरे के पीछे के पलों को साझा किया। भूत के लुक में आने से लेकर केबल वर्क तक, यामी ने इस बात की एक झलक पेश की कि इस लुक में क्या-क्या शामिल था।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हॉरर फिल्मों के लिए मेरा प्यार मुख्य कारणों में से एक था जिसने मुझे में भूत पुलिस भूमिका निभाने के लिए उत्साहित किया। हॉरर अवतार लेना आसान नहीं था क्योंकि मुझे इस लुक में आने में 3 घंटे लगे और 45 मिनट इसे हटाने में लगे। हर दिन, नंगे पैर शूटिंग और केबल के काम के साथ, हिमाचल में सर्द रातों में काम करना मुश्किल था।"

यामी ने कहा, "मेरी गर्दन की चोट के बावजूद, मैं सब कुछ खुद करना चाहती थी, और मेरे योग अभ्यास ने मुझे इसे हासिल करने में काफी हद तक मदद की। हालांकि, काश मैं कुछ पेशेवर प्रशिक्षण ले पाती लेकिन महामारी प्रतिबंधों ने उस समय इसे असंभव बना दिया था।"

फिल्म निर्माता आदित्य धर से शादी करने वाली अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने सेट पर वह सब कुछ किया जो वह कर सकती थीं।

उन्होंने कहा कि ये उन चुनौतियों का एक हिस्सा हैं जो उस पेशे के साथ आती हैं जो मुझे बहुत पसंद है। और मैं इसे बार-बार करुं गी। मुझे इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद।

'भूत पुलिस' में अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।

एक्ट्रेस अब 'दासवी', 'ए थर्सडे' और 'लॉस्ट' की रिलीज के लिए तैयार हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video
Click Mania
Modi Us Visit 2021