Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जैकलिन ने कहा, टेलीविजन में है लोगों की ज्यादा दिलचस्पी

'झलक दिखला जा' के नौवें संस्करण में निर्णायक के रूप में वापसी कर रहीं अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज ने कहा कि टेलीविजन के साथ लोगों का अधिक जुड़ाव है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 31, 2016 14:50 IST
jhalak dikhlaja- India TV Hindi
jhalak dikhlaja

नई दिल्ली, 'झलक दिखला जा' के नौवें संस्करण में निर्णायक के रूप में वापसी कर रहीं अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज ने कहा कि टेलीविजन के साथ लोगों का अधिक जुड़ाव है। यह पूछे जाने पर कि क्या टेलीविजन फिल्मों से मजबूत माध्यम है, जैकलिन ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बतायाा, "हर कोई फिल्म देखने के लिए टिकट नहीं खरीद सकता, लेकिन सभी के घरों में टेलीविजन हैं। निश्चित रूप से इसकी काफी पहुंच है और दर्शकों के साथ इसका अधिक जुड़ाव है।"

इसे भी पढ़े:-

बॉलीवुड व टेलीविजन उद्योग का फासला घट रहा: अर्जुन बिजलानी

मुकेश खन्ना छोड़ेंगे ‘वारिस’

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि वह इस बात को लेकर स्पष्ट नहीं हैं कि यह सिनेमा से मजबूत माध्यम है या नहीं। जैकलिन ने कहा, "लोग फिल्मी सितारों को पसंद करते हैं और उनका अनुसरण भी करते हैं। निस्संदेह इसकी पहुंच काफी बड़ी है। मुझे नहीं पता कि मैं इसकी तुलना सिनेमा से कर सकती हूं या नहीं।"

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो के बारे में जैकलिन का मानना है कि प्रतियोगियों को सलाह देना उनके लिए बड़ी जिम्मेदारी है। इसमें फिल्मकार करन जौहर और कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े भी निर्णायक के रूप में दिखाई देंगे। कलर्स पर प्रसारित होने वाले नौवें संस्करण में अर्जुन बिजलानी, शक्ति अरोरा, हेल्ली शाह, सुरवीन चावला, करिश्मा तन्ना, गौरव गेरा, नोरा फतेही, शेफ हरपाल सिंह सोखी और सिद्धांत गुप्ता भी नजर आएंगे। इसका प्रसारण शनिवार से होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement