Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'रेस 3' में अपने किरदार को लेकर जैकलीन ने किया खुलासा !

जुड़वा 2 की सफलता जश्न मना रही अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस ने अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 05, 2017 16:06 IST
RACE 3- India TV Hindi
Image Source : PTI RACE 3

मुंबई: ‘जुड़वा 2’ की सफलता जश्न मना रही अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस ने अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। जैकलिन रेस 3 को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि हिट फिल्म श्रृंखला 'रेस' के तीसरे संस्करण में उनकी भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण है। जैकलिन ने मंगलवार को डेनिम ब्रांड ली के बॉडी ऑप्टिक्स सीजन-2 के लॉन्च पर कहा, "यह मुश्किल भूमिका है। मैं यह भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि यह मुझे अलग बनाती है।"

उन्होंने कहा, "मैं इस भूमिका को चुनौतीपूर्ण मानती हूं।" रेमो फर्नाडिस द्वारा निर्देशित 'रेस 3' में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। जैकलिन ने कहा कि फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होने के कारण यह पूरी तरह अलग होगी। जैकलिन और सलमान इससे पहले 'किक' में साथ काम कर चुके हैं।

उन्होंने कहा, "किक के बाद, मेरा करियर अच्छी दिशा में गया। इसके लिए मैं उनकी (सलमान)आभारी हूं। उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और ऐसे वक्त में मेरे साथ फिल्म की जब मुझे खुद पर विश्वास नहीं था। " जैकलिन ने कहा, "उस समय हमने 200 करोड़ की फिल्म की और अब हम एक साथ 'रेस 3' में काम कर रहे हैं। मैं इसके लिए उत्साहित हूं और उम्मीद करती हूं कि यह फिल्म भी हिट होगी।"

जैकलिन, तरुण मनसुखानी निर्देशित फिल्म 'ड्राइव' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी दिखाई देंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement