Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

क्या इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पहचानते हैं आप ? बचपन की फोटो इंटरनेट पर हो रही है वायरल

इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर मूवीज में काम किया है। इस फिटनेस दीवा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 09, 2021 12:16 IST
Jacqueline Fernandez shares childhood picture- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: JACQUELINEF143 इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की फोटो हो रही है वायरल 

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कुछ भी वायरल होने में समय नहीं लगता। इन दिनों एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की क्यूट फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसे खुद अभिनेत्री ने पोस्ट किया है। इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन आप इसे पहचान पा रहे हैं?

अगर आपका जवाब ना है तो आपको बता दें कि ये कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की फिट दीवा जैकलीन फर्नांडिस हैं। जी हां, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं। ये पासपोर्ट साइज फोटो है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ये वीकेंड है। इस पोस्ट पर उर्वशी रौतेला, शिल्पा शेट्टी, मनीष पॉल, हिमांशी खुराना, यामी गौतम सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट कर कहा है कि वो बहुत प्यारी लग रही हैं। 

भूत पुलिस' फिल्म से जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया अपना ग्लैम लुक, वायरल हो रही है फोटो

'बच्चन पांडे' की शूटिंग कर रही हैं जैकलीन

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों 'बच्चन पांडे' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जो जैसलमेर में हो रही है। इस मूवी में अक्षय कुमार, कृति सेनन और अरशद वारसी भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फरहाद सामजी के निर्देशन में, अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हैं, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभाती हैं, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं। फिल्म में अरशद वारसी भी हैं, जो अक्षय कुमार के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं।

रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' में आएंगी नज़र 

जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' मूवी में भी दिखाई देंगी। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सर्कस, विलियम शेक्सपियर के नाटक, 'द कॉमेडी ऑफ एर्स' का एक रूपांतरण है, जिसमें रणवीर ने डबल रोल किया है। फिल्म में पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, विराजेश भी हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ने महाराष्ट्र के 2 गांवों को लिया गोद, उठाई कुपोषण खत्म करने की जिम्मेदारी

'भूत पुलिस' की शूटिंग की खत्म 

जैकलीन ने कुछ दिनों पहले 'भूत पुलिस' की शूटिंग खत्म की है। पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित, हॉरर कॉमेडी फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जावेद जाफरी भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement