1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Watch: जब जगदीप ने फैंस को दिया था मैसेज, 'आओ हंसते हंसते.. जाओ हंसते हंसते'

Watch: जब जगदीप ने फैंस को दिया था मैसेज, 'आओ हंसते हंसते.. जाओ हंसते हंसते'

अभिनेता और कॉमेडियन जगदीप ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वो 81 साल के थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 09, 2020 8:03 IST
अभिनेता जगदीप का पुराना वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @ROHITBHATT1093 अभिनेता जगदीप का पुराना वीडियो हुआ वायरल

हिंदी सिनेमा में कई यादगार किरदार निभाने वाले अभिनेता और कॉमेडियन जगदीप ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वो 81 साल के थे। उनके निधन से बॉलीवुड से लेकर फैंस तक दुखी हैं। उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो जिंदगी खुलकर जीने की नसीहत दे रहे हैं। उन्होंने अपना फेमस डायलॉग भी सुनाया।

इस वीडियो में जगदीप कह रहे हैं, "इस दुनिया में आकर मुस्कुरा कर रहो। आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते। उन्होंने अपने अंदाज में फेमस डायलॉग भी बोला, 'हमारा नाम सूरमा भोपाली ऐसे ही नहीं है.. अब आप समझ लो।'

'शोले' के सूरमा भोपाली का निधन, सुबह 11 बजे जगदीप के पार्थिव शरीर को किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक

जगदीप के परिवार में बेटे जावेद जाफरी और नावेद जाफरी हैं। जावेद अभिनेता और डांसर के तौर पर ख्यात हैं। उन्होंने नावेद के साथ लोकप्रिय डांस शो बूगी वूगी किया था। इस शो का निर्देशन नावेद ने किया था।

जगदीप ने अपना करियर 1951 में अफसाना फिल्म से शुरू किया था। 29 मार्च 1939 में अमृतसर में जन्मे सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी उर्फ जगदीप ने करीब 400 फिल्मों में काम किया। रमेश सिप्पी की की ब्लाकबस्टर फिल्म शोले (1975) से उन्हें विशेष पहचान मिली।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X