Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'सत्यमेव जयते 2' से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक आया सामने, ईद 2021 में रिलीज होगी फिल्म

पोस्टर में जॉन को एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए, उनकी छाती से तिरंगे के रंग में खून निकलते हुए देखा जा सकता है।

IANS Written by: IANS
Published on: September 21, 2020 17:56 IST
john abraham satyamev jayate 2 eid 2021 release date - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @THEJOHNABRAHAM 'सत्यमेव जयते 2' अगले साल ईद पर रिलीज होगी

मुंबई: जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' 12 मई 2021 को ईद के मौके पर रिलीज होगी। साल 2018 में आई पहली फिल्म में जहां भ्रष्टाचार से निपटने की कहानी दिखाई गई थी, वहीं इसकी अगली कड़ी में पुलिस, राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी से जुड़े दुनिया में भ्रष्टाचार की कहानी दिखाई जाएगी।

अगली कड़ी के लिए मुंबई से लखनऊ तक की अपनी कहानी को बदलते हुए निर्देशक मिलाप जावेरी ने कहा, "क्रिएटिव तौर पर हमने स्क्रिप्ट में लखनऊ को स्थान दिया है, क्योंकि इसने हमें इसे अधिक व्यापक बनाने और कैनवास को बड़ा बनाने का मौका दिया। विजुअल के लिहाज से भी लखनऊ भव्यता कहानी में अधिक आकर्षण जोड़ेगी। इस फिल्म में एक्शन दस गुना अधिक गतिशील, हिरोइक और शक्तिशाली होने जा रही है।"

Confirmed: फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम साथ में आएंगे नजर

उन्होंने आगे कहा, "जॉन फिल्म में भ्रष्टों की धुनाई, तोड़फोड़ और सत्यानाश करते नजर आएंगे है जैसे कि उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर पहले कभी नहीं किया है और (अभिनेत्री) दिव्या खोसला कुमार अपने पावर-पैक ²श्यों, नाटकीय कौशल, अनुग्रह और सुंदरता के साथ दर्शकों को लुभाने जा रही हैं। 'सत्यमेव जयते 2' जनता की फिल्म है और यह एक्शन, संगीत, डायलॉगबाजी, देशभक्ति और वीरता से भरा है। इसको रिलीज करने के लिए ईद बेहतरीन अवसर है, क्योंकि यह मनोरंजन के लिए शानदार मौका होगा।"

जॉन ने सोमवार को ट्विटर पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया। पोस्टर में उन्हें एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए, उनकी छाती से तिरंगे के रंग में खून निकलते हुए देखा जा सकता है। पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "जिस देश की मैया गंगा है, वहां का खून भी तिरंगा है। हैशटैगसत्यमेवजयते2, सिनेमाघरों में 12 मई, ईद 2021।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement