Friday, March 29, 2024
Advertisement

ईद के मौके पर जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' और सलमान खान की 'राधे' बॉक्स ऑफिस पर होंगी आमने-सामने

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' इस साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के साथ क्लैश करेगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 17, 2021 14:15 IST
John Abraham,Satyameva Jayate 2, Salman Khan, Radhe- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN सत्यमेव जयते 2 और राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई को रिलीज़ हो रही हैं।

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' इस साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के साथ क्लैश करेगी। राधे भी 13 मई को रिलीज़ हो रही है। मिलाप जावेरी की तरफ से डायरेक्ट की गई, सत्यमेव जयते 2 के स्टार्स में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

जॉन अब्राहम ने किया रिलीज का ऐलान

एक नए पोस्टर के साथ सत्यमेव जयते 2 की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा, "इस ईद सत्य वर्सेज जय लड़ेंगे इस साल, दोनों भारत मां के लाल!  सत्यमेव जयते 2 इस ईद पर 13 मई 2021 को रिलीज की जाएगी।" 

पोस्टर में हम जॉन अब्राहम को उनके दो किरदारों में देख सकते हैं। अभिनेता फिल्म में सत्य और जय की भूमिका निभा रहे हैं। जिसमें उनका एक किरदार पुलिस अधिकारी का है।

'सत्यमेव जयते 2' इसी नाम की जॉन अब्राहम की 2018 में आई फिल्म की अगली कड़ी है। पहली फिल्म में अभिनेता को आयशा शर्मा के साथ जॉन को देखा गया था, अगली कड़ी में वह दिव्या खोसला कुमार के साथ रोमांस करेंगे। 'सत्यमेव जयते 2' का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़ और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

सलमान ने किया 'राधे' का ऐलान

बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने भी अपनी फिल्म 'राधे' के पहले पोस्टर को रिलीज को रिलीज करते हुए फिल्म की रिलीज का ऐलान किया था। फिल्म का पोस्टर रिलीज कर सलमान खान ने फैंस से कहा, ''ईद का वादा था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने... ''। सलमान खान ने अपने चिरपरिचित अंदाज में फैंस के बीच अपनी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म 13 मई को ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ प्रभु देवा द्वारा निर्देशित होगी। इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में होंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का निर्माण सलमा खान, सोहेल खान फिल्म्स, रील लाइफ प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है और यह इस साल ईद पर रिलीज होगी।

यहां पढ़ें

अक्षय कुमार ने कहा 'तेरी मिट्टी' एक एहसास है, गाने ने पूरे किए 1 बिलियन व्यूज

इमरान हाशमी 4 बड़ी फिल्मों के साथ आ रहे हैं फैंस के सामने

बिग बॉस कपल एजाज खान -पवित्रा पुनिया शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहेंगे- रिपोर्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement