Friday, May 03, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ की फिटनेस को लेकर जॉन अब्राहम ने कही ये बात

टाइगर श्रॉफ ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री और दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है। जहां एक तरफ दर्शक उनके अभिनय और डांस के दीवाने हैं वहीं उन्होंने अपने जबरदस्त एक्शन सीन्स और फिटनेस से सभी दीवाना बना दिया। हाल ही में जॉन अब्राहम ने...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2017 7:57 IST
john- India TV Hindi
john

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री और दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है। जहां एक तरफ दर्शक उनके अभिनय और डांस के दीवाने हैं वहीं उन्होंने अपने जबरदस्त एक्शन सीन्स और फिटनेस से सभी दीवाना बना दिया। हाल ही में जॉन अब्राहम ने टाइगर की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह उनकी स्वस्थ जीवन शैली और सक्रियता के प्रशंसक हैं।

जॉन और टाइगर गार्नियर के नए विज्ञापन के मंच पर मिले। वहीं जॉन ने कहा कि ब्रांड के लिए 'बागी' के अभिनेता संग काम करना शानदार रहा। जॉन ने कहा, "गार्नियर के लिए हमारी नई परियोजना के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव था। वह उत्सुक, मेहनती, उत्साही हैं और मैं उनके सक्रिय और स्वस्थ जीवन शैली के लिए जुनून का प्रशंसक हूं।"

उन्होंने कहा, "मुझे हाल में माच्छा ग्रीन टी से लाभ के बारे में पता चला तो हैरान हुआ। यह शरीर, खासकर त्वचा के लिए एंटी ऑक्सीडेंट है।" इससे पहले 'फोर्स 2' में नजर आ चुके जॉन ने कहा, "यह जानना अच्छा है कि यहां कुछ लोग हैं, जो शरीर और त्वचा को सक्रिय रखने के लिए सक्रिय रूप से कदम उठा रहे हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement