1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. RRR: जूनियर NTR के बर्थडे पर फैंस को मिला तोहफा, रिलीज हुआ फिल्म से उनका Look

RRR: जूनियर NTR के बर्थडे पर फैंस को मिला तोहफा, रिलीज हुआ फिल्म से उनका Look

निर्देशक एसएस राजामौली ने आज एनटीआर जूनियर के जन्मदिन पर इंटेंस कोमाराम भीम का पोस्टर रिलीज किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 20, 2021 13:13 IST
Jr NTR birthday RRR NEW POSTER Komaram Bheem intense look- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: SS RAJAMOULI RRR: जूनियर NTR के बर्थडे पर फैंस को मिला तोहफा, रिलीज हुआ फिल्म से उनका Look

ब्लॉकबस्टर मूवी 'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस एक्शन मूवी में अहम किरदार निभाने वाले मशहूर साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर उनके नए पोस्टर को रिवील किया गया। वो फिल्म में कोमाराम भीम का रोल अदा करेंगे। इससे पहले अजय देवगन, आलिया भट्ट और राम चरण के पोस्टर सामने आ चुके हैं। 

निर्देशक एसएस राजामौली ने आज एनटीआर जूनियर के जन्मदिन पर इंटेंस कोमाराम भीम का पोस्टर रिलीज किया है। बीते दिन रिलीज किए गए फिल्म पोस्टर में एनटीआर जूनियर के कैरेक्टर की एक झलक देखने मिली थी। लेकिन आज, अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर निर्माताओं ने फिल्म आरआरआर से कोमाराम भीम का पूरा लुक जारी कर दिया है। 

RRR के कलाकारों - आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने फैंस से की ये खास गुहार

एनटीआर जूनियर के प्रशंसकों को आज एक खास तोहफा दिया गया है, जिसे निर्देशक एसएस राजामौली ने साझा करते हुए लिखा, "मेरे भीम के पास सोने का दिल है, लेकिन वो जब वो विद्रोह करता है तो मजबूत और निडर होता है।'

ये कलाकार आएंगे नज़र 

आरआरआर एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ाने में कामयाब रही है। यह फ़िल्म एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिसमें एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं। 

इस दिन और इतनी भाषाओं में होगी रिलीज 

बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म 13 अक्टूबर, 2021 को दशहरे के उत्सव के अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ होगी। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।

 

Click Mania
Modi Us Visit 2021