1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. RRR के कलाकारों - आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने फैंस से की ये खास गुहार

RRR के कलाकारों - आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने फैंस से की ये खास गुहार

कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर, ‘आरआरआर’ की टीम ने फैंस से सभी प्रोटोकॉल का पालन करने, घर रहने, सुरक्षित रहने और वैक्सीन लगाने का आग्रह किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 06, 2021 23:46 IST
RRR, RAM CHARAN, ALIA BHATT, AJAY Devgn- India TV Hindi
Image Source : RRR'S POSTER RRR के कलाकारों  - आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण, जूनियर एनटीआर ने फैंस से की ये खास गुहार

कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर, ‘आरआरआर’ की टीम ने फैंस से सभी प्रोटोकॉल का पालन करने, घर रहने, सुरक्षित रहने और वैक्सीन लगाने का आग्रह किया है। ‘आरआरआर’ मूवी के ऑफिशियल हैंडल के जरिए एक वीडियो ट्वीट किया गया है जिसमें फिल्म के कालाकारों ने फैंस से  ये अपील की है।

वीडियो में आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण, जूनियर एनटीआर और निर्देशक एसएस राजामौली ने प्रोटोकॉल का पालन करने और मौजूदा समय में सुरक्षित रहने के महत्व को दोहराया है। उन्होंने फैंस से आग्रह किया है कि वे बाहर निकलते समय हमेशा मास्क पहनने का संकल्प लें और वैक्सीनेशन जरूर कराएं। यह संदेश एक जरूरी समय पर आया है जब हम सभी एक जुट होकर अपने सबसे बड़े दुश्मन के खिलाफ लड़ रहे हैं। 

‘आरआरआर’ में कई इंडस्ट्री से कलाकारों की टुकड़ी है और इसमें अजय देवगन और आलिया भट्ट के साथ राम चरण, एनटीआर जूनियर जैसे नाम शामिल हैं। इस  प्रोजेक्ट को एसएस राजामौली ने तैयार किया है। यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसे शायद पहले कभी नहीं देखा गया होगा। जिसमें स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के शुरुआती दिनों को फिक्शनल रूप में रंग दिया गया है। 

मचअवेटेड पैन-इंडिया की यह फिल्म दशहरा के उत्सव के अवसर पर 13 अक्टूबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज होगी। अब तक के सबसे बड़े एक्यूजीशन के तौर पर 'पेन फिल्म्स' को फिल्म के अधिकार मिले। वे उत्तर भारत में आरआरआर के डिस्ट्रीब्यूटर होंगे।

डीवीवी दानय्या की तरफ से प्रोड्यूस की गई, ‘आरआरआर’ भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की तरफ से डायरेक्ट की गई है। जो तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारत भाषाओं में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

यहां पढ़ें

मलाइका अरोड़ा ने कहा- हमेशा से चाहती थी, मेरी भी एक बेटी हो

सुरेश रैना ने आंटी के लिए मांगी सीएम से मदद, सोनू सूद ने कहा- डिटेल्स भेजो भाई

उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया मदद का हाथ, कोरोना की सेकेंड वेव से बचने के लिए 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स किए दान

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X