Thursday, May 16, 2024
Advertisement

कबीर बेदी ने 70वें जन्मदिन पर परवीन दुसांज से की शादी

मुंबई:-बॉलीवुड में अपने खास अंदाज से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले कलाकार कबीर बेदी के लिए शनिवार को उनका 70वां जन्मदिन बेहद खास रहा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 17, 2016 16:06 IST
kabir bedi- India TV Hindi
kabir bedi

मुंबई:-बॉलीवुड में अपने खास अंदाज से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले कलाकार कबीर बेदी के लिए शनिवार को उनका 70वां जन्मदिन बेहद खास रहा। एक दिन पहले यानी शुक्रवार को ही वह अपने करीबी मित्र परवीन दुसांज (42) के साथ परिणय सूत्र में बंधे। यह कबीर बेदी की चौथी शादी है।

 
कबीर बेदी की पहली शादी डांसर प्रतिमा बेदी से हुई, जिससे उनकी बेटी पूजा बेदी और बेटा सिद्धार्थ हुए। प्रतिमा से रिश्ते खराब होने के बाद कबीर तीन साल तक अभिनेत्री परवीन बाबी से अफेयर और लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे। कबीर बेदी के चार बच्चे है। कबीर की चौथी पत्नी उनकी बेटी पूजा बेदी से 4 साल छोटी है।

इसे भी पढ़े:-Happy Birthday कबीर बेदी: निजी जिंदगी भी फिल्मों जैसी

अभिनेता के जन्मदिन के समारोह में बहुत से कलाकारों ने शिरकत की। इस खास मौके पर शामिल हुए अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने कबीर बेदी को 10 और शादियां करने की शुभकामनाएं दी।

ग्रोवर ने संवाददाताओं से कहा, "वह मेरे पसंदीदा हैं और उन्होंने काफी अच्छा काम किया है। वह फिल्म जगत में सबसे बेहतरीन इंसान हैं। शुभकामनाएं दिल से आती हैं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं कि वह 10 और शादियां करें।"

 

इस खास मौके पर कबीर ने भी संवाददाताओं से कहा, "मेरे 70वें जन्मदिन पर सभी का स्वागत है। मेरा मानना है कि इस क्षेत्र में करियर के 25 साल बिताने वाले प्रत्येक व्यक्ति को ऑस्कर मिलना चाहिए और इसमें मैं भी शामिल हूं।"

परवीन ने इसके बाद कबीर के जन्मदिन पर दिल्ली के सूफी बैंड को पेश किया और कहा कि अभी और भी तोहफे बाकी हैं।दोनों गुरुवार को गुरुद्वारे पहुंचे, मत्था टेका और आशीर्वाद लिया। वे शुक्रवार को परिजनों तथा करीबी मित्रों की उपस्थिति में परिणय सूत्र में बंधे।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement