Friday, April 19, 2024
Advertisement

गौतम किचलू की हुईं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, देखिए शादी की पहली तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी की पहली तस्वीर आ गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 30, 2020 22:09 IST
Kajal Aggarwal Gautam Kitchlu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/WEKAFAWA Kajal Aggarwal Gautam Kitchlu

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी की पहली तस्वीर आ गई हैं। इस तस्वीर में काजल गौतम के साथ मुक्कुराते हुए और गले में जयमाल डाले हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में काजल गुलाबी रंग का लहंगे और भारी ज्लैवरी पहनी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनके सिर पर मांग टीका, हाथ में कलीरें और कमर बंद उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं गौतम किचलू क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए हैं। 

दुल्हन बनने से पहले अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने शेयर की तस्वीर, हाथ में चूड़ा और मांग टीका लगाए आईं नजर

इसके अलावा काजल की फेरे लेते हुए तस्वीर भी सामने आ गई है। इस तस्वीर में ये दोनों सितारे एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए सात जन्मों तक एक दूसरे को साथ निभाने की कसमें खाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

काजल और गौतम की शादी मुंबई में हुई जिसमें कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। काजल ने शादी से पहले अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में काजल ब्राइडल मेकअप तो करवा चुकी थीं लेकिन लहंगा तब तक नहीं पहना था। काजल की ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट थी जिसमें काजल काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं।

काजल अग्रवाल आज बनेंगी दुल्हन, हल्दी सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें हुईं वायरल

शादी से पहले काजल अग्रवाल ने मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया शेयर की थीं। इन तस्वीरों में काजल पीले रंग के आउटफिट में दिखाई दीं। तस्वीर में काजल फूलों से बनी ज्वैलरी पहनी हई हैं और पूरे चेहरे पर हल्दी लगी हुई है। इस तस्वीर में काजल बेहद खुश नजर आ रही थीं। 

जानें कौन हैं गौतम किचलू जिससे काजल अग्रवाल ने की शादी

काजल अग्रवाल के लाइफ पार्टनर गौतम किचलू एक इंटीरियर कंपनी के मालिक हैं। उनकी कंपनी फर्नीचर में भी डील करती है। गौतम एक बिजनेस फैमिली से संबंध रखते हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement