Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कंगना रनौत का ऐलान: अयोध्या ही नहीं, कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी

कंगना रनौत ने ये वीडियो बीएमसी द्वारा उनके दफ्तर में तोड़फोड़ करने के बाद पोस्ट किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 09, 2020 16:41 IST
kangana ranaut kashmir- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कश्मीर पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में हैं। वो कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुंबई पहुंच गई हैं। अपने घर पहुंचने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और ऐलान किया है कि अब वो अयोध्या पर ही नहीं, बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाएंगी, ताकि देश के नागरिकों को जागरुक किया जा सके। 

कंगना रनौत ने ये वीडियो बीएमसी द्वारा उनके दफ्तर में तोड़फोड़ करने के बाद पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने कहा, "आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी। अपने देशवासियों को जगाऊंगी, क्योंकि ये मेरे साथ हुआ है और इसके कई मायने है।"

फिलहाल, कंगना रनौत मुंबई पहुंच चुकी हैं। वो एयरपोर्ट से सीधे खार स्थित अपने घर पहुंची हैं। वहां पर भी सुरक्षा व्यवस्था के पूरे इंतजाम किए गए हैं। घर पहुंंचने के ठीक बाद कंगना ने ये वीडियो शेयर किया।

कंगना रनौत के 'अवैध दफ्तर' पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई रोक

दूसरी तरफ बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के 'अवैध दफ्तर' को तोड़ने पर रोक लगा दी, इसके कुछ ही घंटे पहले बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) ने परिसर में बुलडोजर चलाना शुरू किया था। कंगना के वकील ने हाईकोर्ट के समक्ष सुबह बीएमसी के नोटिस को चुनौती दी थी, जिसमें कहा गया था कि बांद्रा पश्चिम स्थित ऑफिस के निर्माण में कोई गैर-कानूनी कदम नहीं उठाया गया है।

हाईकोर्ट ने बीएमसी को कंगना की याचिका के संदर्भ में गुरुवार दोपहर 3 बजे तक जवाब दायर करने का निर्देश दिया। यहां तक कि जब हाईकोर्ट इस मामले की सुनवाई कर रहा था, तब पुलिस के साथ मौजूद बीएमसी एच-वेस्ट वार्ड की टीम ने अदालत के आदेशों की प्रतीक्षा में ऑफिस ढहाने की प्रक्रिया को रोक दिया। हालांकि, अंदर और बाहर से ऑफिस परिसर का एक महत्वपूर्ण हिस्से को बुलडोजर, जेसीबी और अन्य भारी उपकरणों के इस्तेमाल से ढहा दिया गया।

इससे पहले, बीएमसी ने ऑफिस के बाहर एक नोटिस चिपकाया, जिसमें कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा मंगलवार के नोटिस के मद्देनजर दायर जवाब को खारिज कर दिया गया था, जिसमें बीएमसी ने उनके कार्यालय में चल रहे निर्माण में कई उल्लंघनों का जिक्र किया था। इसके कुछ ही घंटो बाद ऑफिस तोड़ना शुरू कर दिया गया।

हालांकि सोशल मीडिया पर कंगना और महाराष्ट्र के कुछ राजनेताओं के बीच साझा की गई छिड़ी जुबानी जंग के बाद ये कदम उठाया गया। बीएमसी के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर ने कहा कि वह इस बात से संतुष्ट थे कि (अवैध) निर्माण किया जा रहा था और अभिनेत्री बीएमसी कानून के अनुसार इसके लिए अनुमति /अनुमोदन / स्वीकृति प्रदान करने में विफल रही थीं।

नोटिस के अनुसार, ऑफिस निर्माण में किए गए उल्लंघनों में दो बंगलों का विलय, ग्राउंड-फ्लोर के टॉयलेट को एक ऑफिस केबिन बना लेना, स्टोररूम को किचन बनवा लेना, ग्राउंड फ्लोर पर एक अनधिकृत पेंट्री बनाना, स्टोररूम और पार्किं ग एरिया के पास टॉयलेट बनाना, पहली मंजिल के लिविंग रूम में अवैध तरीके से पार्टिशन करना, पूजा कमरे में एक अवैध मीटिंग रूप बनाना, एक बालकनी को हैबिटेबल एरिया बनाना और फ्लोर एक्सटेंशन हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement