1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई 28 सितंबर तक टली

कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई 28 सितंबर तक टली

कंगना के वकील ने राउत पर आरोप लगाया कि उन्होंने इंटरव्यू में धमकी देते हुए कहा था "कानून दिखाएगा क्या होगा"।

Atul Singh Atul Singh
Updated on: September 25, 2020 23:58 IST
kangana ranaut  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई को 28 सितंबर तक टाल दिया गया है। कंगना के वकील ने कोर्ट में कहा कि 5 सितंबर को सुशांत मामले में मुंबई पुलिस द्वारा कि गयी जांच पर अपनी राय रखी और उसी शाम को संजय राउत ने एक्ट्रेस के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर हुए धमकी दी। 

कंगना के वकील ने कहा, उसी शाम (5 सितंबर) को एक शख्स कंगना के ऑफिस पहुंचकर अंदर-बाहर देखकर निकलता है, जिसकी फोटो कोर्ट में दाखिल की है। फिर 7 सितंबर को बीएमसी के अधिकारी कंगना के ऑफिस में तब पहुंचते हैं, जब ऑफिस में वाटर प्रूफिंग का काम चल रहा था। उसके भी फोटो कोर्ट और कंगना और उनकी बहन के चैट कोर्ट में सबमिट किया है। 

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को समन भेजे जाने के बाद कंगना रनौत ने कही ये बात

कंगना के वकील ने संजय राउत पर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने अपने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में धमकी देते हुए कहा था "कानून दिखाएगा क्या होगा"। कंगना के वकील ने राउत के इंटरव्यू और उसके बाद कि हुई घटनाओं की "टाइमिंग" पर सवाल खड़े किए। साथ ही कहा यह एक सोची समझी साजिश थी, जिसका जिक्र कंगना के ऑफिस पर हुई कार्रवाई के बाद सामना पेपर में लिखे आर्टिकल "उखाड़ दिया" से साबित होता है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X