Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने खरीदी शानदार मर्सिडीज कार, बहन रंगोली ने इस तरह किया सरप्राइज प्लान

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की सक्सेस काफी एनजॉय कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 29, 2019 16:52 IST
कंगना रनौत- India TV Hindi
कंगना रनौत

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की सक्सेस काफी एनजॉय कर रही हैं। फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रह है। कंगना भी फिल्म की सक्सेस अलग अंदाज में एनजॉय कर रही हैं। कंगना ने हाल ही में खुद को एक शानदार कार गिफ्ट की है। जी हां कंगना ने हाल ही में एक शानदार मर्सिडीज कार खरीदी है। और कंगना की इस कार खरीदने के पीछे बहन रंगोली का पूरा हाथ है। 

दरअसल रंगोली अपनी बहन कंगना की हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखती हैं। जानकारी के मुताबिक कंगना ने ये मर्सिडीज ऑर्डर तो की थी लेकिन इसकी डिलीवरी नवंबर में होने वाली थी। ऐसे में बहन रंगोली ने फिल्म जजमेंटल है क्‍या की सफलता को देखते हुए कार की डिलीवरी पहले ही कराकर कंगना को सरप्राइज दिया है। 

रंगोली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें कंगना अपनी वाइट कलर की नई मर्सिडीज के बगल में खड़े होकर पोज दे रही हैं। फोटो के कैप्शन में रंगोली ने बताया, 'कंगना के पास मनाली में कार नहीं थी और उनके पास खुद के लिए ये सब चीजें खरीदने का टाइम भी नहीं है। उनके सीए मनोज दागा सर और मैंने ये नई खरीददारी कर उन्हें सरप्राइज पर दिया है। काश मैं वहां मौजूद होती उनकी खुशी देखने के लिए और साथ ही नाराज चेहरा देखने के लिए। क्योंकि कंगना को सरप्राइज पसंद नहीं हैं।' 

फिल्म जजमेंटल है क्‍या में कंगना रनौत और राजकुमार राव दोनों ही अलग अंदाज में नजर आए हैं। अतरंगी एक्सप्रेशन और एक्शन वाले कंगना और राजकुमार के सीन दर्शकों में उत्‍सुकता जगाते है। डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुदी की इस फ‍िल्‍म की कहानी काफी दिलचस्‍प है और इसे फ‍िल्‍म लीक से हटकर बनाई गई है। इस फ‍िल्‍म को क्रिटिक्‍स के अच्‍छे रिव्‍यूज मिले हैं और सोशल मीडिया पर भी इसकी तारीफ हो रही है। 

ऐसी है जजमेंटल है क्‍या की कहानी

लीड किरदार बॉबी यानी कंगना रनौत का है। वह वॉइस ओवर आर्टिस्ट है और जिस किरदार की आवाज वह देती है खुद को उसी के जैसा समझने लगती है। बचपन में हुई एक घटना की वजह से बॉबी यानी कंगना रनौत सायकोसिस जैसे मनोरोग की चपेट में आ जाती हैं। वह अपने साथ काम करने वाले एक शख्‍स पर हमला कर देती हैं जिसके बाद उन्‍हें मेंटल हॉस्‍पिटल भेज दिया जाता है। कुछ दिन वहां रहने के बाद दवा देकर उसे वापस घर भेज दिया जाता है। इसके बाद कहानी में केशव यानी 

राजकुमार राव दाखिल होते हैं। वो अपनी बीवी रीमा (अमायरा दस्तूर)  के साथ बॉबी के पड़ोस में रहने आते हैं। बॉबी इन दोनों की लव स्‍टोरी में घुसने लगती है। इस बीच एक मर्डर होता है और इस मर्डर के इल्‍जाम में केशव और बॉबी फंस जाते हैं। 

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की सक्सेस काफी एनजॉय कर रही हैं। फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रह है। कंगना अपनी फिल्म की सक्सेस एक अलग अंदाज में एनजॉय कर रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement