1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने वीर दास के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, वहीं एक्टर ने ट्रोल होने के बाद दी सफाई

कंगना रनौत ने वीर दास के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, वहीं एक्टर ने ट्रोल होने के बाद दी सफाई

कंगना रनौत ने भारत के बारे में स्टैंडअप कॉमेडी करने पर वीर दास के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 17, 2021 13:56 IST
 कंगना रनौत ने वीर दास के खिलाफ कार्रवाई की मांग की- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  कंगना रनौत ने वीर दास के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

Highlights

  • वीर दास ने यूट्यूब पर 'आई कम फ्रॉम टू इंडिया' शीर्षक से एक वीडियो अपलोड किया था
  • "मैं एक ऐसे भारत से आता हूं जहां हम दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में उनके साथ सामूहिक बलात्कार करते हैं"- वीर दास
  • कंगना रनौत ने वीर दास के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिनेता-कॉमेडियन वीर दास के वायरल वीडियो 'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कहा कि भारतीय पुरुष दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में उनका सामूहिक बलात्कार करते हैं। वीर दास के वायरल मोनोलॉग पर कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "जब आप सभी भारतीय पुरुषों को सामूहिक बलात्कारी के रूप में सामान्यीकृत करते हैं, तो यह दुनिया भर में भारतीयों के खिलाफ नस्लवाद को बढ़ावा देता है। पूरी जाति को लक्षित करने वाला ऐसा रचनात्मक कार्य सॉफ्ट आतंकवाद है ... सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ऐसे अपराधियों के खिलाफ।''

PICS: अंकिता लोखंडे ने की बैचलरेट पार्टी, वाइन कलर की ड्रेस में दोस्तों संग आईं नजर

सोमवार को वीर दास ने यूट्यूब पर 'आई कम फ्रॉम टू इंडिया' शीर्षक से एक वीडियो अपलोड किया था, जो वाशिंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में उनके हालिया प्रदर्शन का एक हिस्सा था। छह मिनट के वीडियो में, उन्होंने देश के द्वंद्व के बारे में बात की और सामयिक मुद्दों पर प्रकाश डाला, कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई, बलात्कार की घटनाओं, हास्य कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई से लेकर किसानों के विरोध तक इसमें कई सारी बातें समाहित थीं।

वीर दास को इस मोनोलॉग और खासकर से वह हिस्सा जहां कॉमेडियन ने कहा, "मैं एक ऐसे भारत से आता हूं जहां हम दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में उनके साथ सामूहिक बलात्कार करते हैं" के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। ट्विटर पर लोगों के एक वर्ग ने इन लाइनों पर आपत्ति जताई है।

Bigg Boss 15: VIP क्लब के मेंबर्स के बीच 'जेल की सजा' टास्क बो रहा है दुश्मनी के बीज

वीर दास ने मंगलवार को एक ट्विटर पोस्ट में उसी पर स्पष्टीकरण साझा किया। उन्होंने कहा, "वीडियो दो अलग-अलग भारत के द्वंद्व के बारे में एक व्यंग्य है जो अलग-अलग चीजें करते हैं। जैसे किसी भी राष्ट्र के भीतर प्रकाश और अंधकार, अच्छाई और बुराई होती है। इनमें से कोई भी रहस्य नहीं है। वीडियो हमसे अपील करता है कि हम यह कभी न भूलें कि हम महान हैं। जो हमें महान बनाता है उस पर ध्यान केंद्रित करना कभी बंद न करें। ”

Related Video
bigg boss 15