Friday, March 29, 2024
Advertisement

बतौर प्रोड्यूसर कंगना रनौत का डिजिटल डेब्यू, लॉन्च किया अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो

कंगना फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के साथ एक निर्माता के तौर पर डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: May 01, 2021 14:11 IST
kangana ranaut digital debut producer launches logo of her production house- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KANGANA RANAUT कंगना रनौत ने बतौर निर्माता डिजिटल में किया अपना डेब्यू, लॉन्च किया अपने प्रोडक्शन हाउस का Logo  

अभिनेत्री कंगना रनौत आगामी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के साथ एक निर्माता के तौर पर डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के साथ इसकी शुरुआत की और शनिवार को इसका लोगो भी लॉन्च किया। 

कंगना ने इसे लेकर कहा, "'टीकू वेड्स शेरू' के साथ, मणिकर्णिका फिल्म्स डिजिटल स्पेस में कदम रखने जा रहा है। यह एक प्रेम कहानी है, जिसमें डार्क ह्यूमर का तड़का भी है। हम डिजिटल स्पेस में आज के जमाने की कई और नई कहानियों का निर्माण करेंगे।"

कोरोना काल में घर पर यूं वक्त बिता रही हैं कंगना रनौत, जावेद अख्तर की पंक्तियां लिखकर शेयर की अपनी Photos

उन्होंने कहा, "हम नई प्रतिभाओं को भी लॉन्च करेंगे और नई अवधारणाओं के साथ जोखिम उठाएंगे। मुझे लगता है कि अब नियमित रूप से सिनेमा हॉल जाने वाले दर्शकों के मुकाबले डिज्टिली कंटेंट देखने वाले दर्शकों का अधिक तेजी से इजाफा हो रहा है।"

आगामी फिल्म से संबंधित विवरण अभी साझा नहीं किया गया हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement