Saturday, April 20, 2024
Advertisement

VIDEO: कंगना रनौत की बहन रंगोली ने अपने नए घर पर रखी पार्टी, एक्ट्रेस ने भांजे पृथ्वी को खिलाया 'जबरदस्त केक'

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने अपने नए घर पर छोटी सी पार्टी रखी थी। जहां की वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। वीडियो में कंगना अपने भांजे पृथ्वी को केक खिलाती नजर आ रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 01, 2020 17:33 IST
rangoli chandel- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANGOLI_R_CHANDEL कंगना रनौत की बहन ने घर पर रखी पार्टी

कंगना रनौत इस समय अपने परिवार के साथ मनाली में समय बिता रही हैं। बीते कुछ समय से कंगना अपनी बहन रंगोली के नए घर को सजाने में लगी हुई हैं। रंगोली ने सोशल मीडिया पर  रंगोली के घर को सजाते हुए वीडियो और तस्वीर भी शेयर की थी। अब रंगोली ने अपने घर में पार्टी की वीडियो शेयर की है जिसमें कंगना और भांजे पृथ्वी के साथ बॉन्डिंग नजर आ रही है।

रंगोली के शेयर किए हुए वीडियो में रंगोली की पूरी फैमिली केक काटती हुई नजर आ रही है। साथ ही कंगना प्यारे भांजे पृथ्वी को जबरदस्त केक खिलाती हुई भी नजर आ रही हैं।

वीडियो शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा- छोटी सी गृहप्रवेश पार्टी परिवार और दोस्तों के साथ। केक, फूल, गिफ्ट ढेक सारे और हंसी-मजाक के लिए सभी को शुक्रिया। कई लोगों ने रंगोली को नए घर के लिए सोशल मीडिया पर बधाई भी दी।

रंगोली ने अपने घर का नाम विला पेग्सेस रखा है। उन्होंने घर के नाम के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बताया था। हमने अपने नए घर का नाम विला पेग्सस रखा है। ये एक ग्रीक शब्द है जिसका मतलब है 'इमोर्टल विंग्ड होर्स। ये मुंबई में उस बिल्डिंग के नाम से भी प्रभावित है जहां मैंने और अजय ने अपनी मैरिड लाइफ की शुरुआत की थी। यह सिर्फ एक घर नहीं बल्कि आशीर्वाद है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement