1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हेल्थ से समझौता करके कंगना रनौत ने 'थलाइवी' के लिए बढ़ाया 10 किलो वजन

हेल्थ से समझौता करके कंगना रनौत ने 'थलाइवी' के लिए बढ़ाया 10 किलो वजन

कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के लिए 10 किलो वजन बढ़ाया है। उनकी बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 07, 2020 18:23 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
कंगना रनौत

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग में बिजी है। थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। फिल्म में कंगना जयललिता के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए कंगना बहुत मेहनत कर रही हैं। उन्होंने थलाइवी के अपनी हेल्थ से समझौता करके 10 किलो वजन तक बढ़ाया है।

कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट करके उनके वजन बढ़ाने की बात बताई है। रंगोली ने लिखा- तनु वेड्स मनु में बाइक एक्सीडेंट की वजह से कंगना को पैर में 52 टांके आए थे, मणिकर्णिका में एक्टर ने गलती से उनके सिर पर भारी मैटल की तलवार मार लग गई थी जिसकी वजह से उनके माथे पर 15 टांके आए थे। अब उन्होंने अपनी सेहत के साथ समझौता करके वजन बढ़ाया है।

उन्होंने आगे लिखा- हम उन सभी कलाकारों को सलाम करते हैं, जिन्होंने अपनी मानवीय सीमाओं को पार करते हुए हम तक अपनी बात पहुंचाई।

हाल ही में कंगना का 'थलाइवी' से नया लुक सामने आया है। जिसमें वह क्लासिकल डांसर के रुप में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को दक्षिण के जाने-माने निर्देशकों में से एक ए. एल. विजय निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म 26 जून 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X