1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत की बहन रंगोली ने कियारा आडवाणी पर किया हमला, कहा- लड़कियों को....

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने कियारा आडवाणी पर किया हमला, कहा- लड़कियों को....

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को लेकर काफी हैरान करने वाला बयान दिया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 28, 2019 10:04 IST
कियारा आडवाणी- India TV Hindi
कियारा आडवाणी

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को लेकर काफी हैरान करने वाला बयान दिया है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कियारा फिल्म 'इंदू की जवानी' में लीड रोल करने जा रही है। लेकिन रंगोली ने इस फिल्म के टाइटल के खिलाफ आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा ''ऐसी फिल्में बनाने से क्या मतलब है ''लड़कियां खिलौना है क्या'.... आगे रंगोली कहती हैं कि आप एक तरफ महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं वहीं दूसरी तरफ महिला को  खिलौना की तरह समाज के सामने पेश करते हैं।

इंदू की जवानी: कियारा आडवाणी का करियर इन दिनों उफान पर है। यूथ कॉमेडी फ़िल्म इंदू की जवानी में कियारा सोलो लीड रोल प्ले करने जा रही हैं। फ़िल्म की कहानी कियारा के किरदार के इर्द-गिर्द घूमेगी। इंदू की जवानी को लेकर कियारा भी काफ़ी एक्साइटेड हैं। आख़िर पहली बार कोई ऐसी फ़िल्म आ रही है, जिसकी कहानी का केंद्र वो ख़ुद होंगी।

फ़िल्म की पृष्ठभूमि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद में सेट की गयी है, जहां इंदू रहती है। एक डेटिंग एप पर लेफ्ट और राइट स्वैप करके वो जिन मज़ाकिया परिस्थितियों में फंस जाती है, यही फ़िल्म की कहानी है। निर्देशन अबीर सेनगुप्ता कर रहे हैं, जिनका यह हिंदी डेब्यू है। निखिल आडवाणी फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। कियारा ने फ़िल्म का एलान ने सोशल मीडिया के ज़रिए किया। कियारा लिखती हैं- इंदू की जवानी मेरी पहली फ़िल्म (लीड) है। पहली बार मैं ऐसा किरदार निभा रही हैं, इंदू स्पेशल होना चाहिए। हमें आपका प्यार और साथ चाहिए। 

फ़िल्म की शूटिंग इसी साल सितम्बर में शुरू होगी। इससे पहले कियारा कबीर सिंह में शाहिद कपूर के साथ नज़र आएंगी, जो तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। इस फ़िल्म में शाहिद मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट और फिर डॉक्टर बने हैं। कियारा उनकी कॉलेज की प्रेमिका के रोल में हैं। इसके अलावा कियारा अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब में भी नज़र आएंगी। इसी साल रिलीज़ हुई कलंक में कियारा एक अहम किरदार में थीं।

कियारा ने 2014 की फ़िल्म फगली से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 2016 में उन्होंने एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी की पत्नी साक्षी का रोल निभाया था। कियारा वेब फ़िल्म लस्ट स्टोरीज़ में एक बोल्ड सीन करने के लिए काफ़ी चर्चा में रही थीं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X