1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने कहा नेपोटिज्म के लिए एक और चीज है जो कलाकारों के लिए मुश्किल है

कंगना रनौत ने कहा नेपोटिज्म के लिए एक और चीज है जो कलाकारों के लिए मुश्किल है

कंगना ने घोषणा की है कि वह 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' शीर्षक से मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म में अभिनय करेंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 18, 2021 16:47 IST
 कंगना रनौत, kangana- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- KANGANA RANAUT  कंगना रनौत

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत का कहना है कि कलाकारों के लिए नेपोटिज्म के बाद एक और सबसे बुरी चीज है नाइट शिफ्ट से गुजरना। कंगना ने रविवार की देर रात ट्वीट किया, "नेपोटिज्म और फिल्म माफिया के अलावा एक कलाकार के लिए सबसे भयानक बात नाइट शिफ्ट है।"

उन्होंने कहा, "जब सूरज उगता है तो आप सोते हैं, शरीर की घड़ी और भोजन का चक्र पलट जाता है। पहली कुछ रातों में मुझे भूख कम लगती है और फिर यह खराब हो जाता है। हम्म्मम मेरे शरीर के अनुकूल होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

इमरान हाशमी बिना मास्क लगाए पहुंचे सिनेमाघर, इसके पीछे की वजह भी बताई

इस बीच अभिनेत्री ने घोषणा की है कि वह 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' शीर्षक से मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म में अभिनय करेंगी। उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' की तैयारी भी शुरू कर दी है। वह 'थलाइवी' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी।

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' उनके जन्मदिन पर हो सकती है रिलीज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment