1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने पुरानी तस्वीर शेयर कर फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कही ये बात

कंगना रनौत ने पुरानी तस्वीर शेयर कर फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीर शेयर करके फिल्म इंडस्ट्री पर कही ये बात।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 16, 2020 9:26 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KANGANATEAM कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक तरीके से बात रखने के लिए जानी जाती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। बुधवार को कंगना ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म इंडस्ट्री के बारे में एक बात कही है। कंगना ने बाथरोब पहने हुए लिपस्टिक लगाते हुए तस्वीर शेयर की है।

कंगना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- शो व्यवसाय बिल्कुल नशीला है, यह विश्वास है कि रोशनी की दुनिया और कैमरा एक लाइव बनाने और एक वैकल्पिक वास्तविकता में विश्वास करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, अपनी खुद की एक छोटी सी बुलबुला, इस भ्रम को पहचानने के लिए एक बहुत मजबूत आध्यात्मिक कोर लेता है।

कंगना रनौत ने बीएमसी से अवैध तरीके से ऑफिस तोड़ने के लिए 2 करोड़  का मुआवजा मांगा है। शिवसेना के नेता संजय राउत और कंगना रनौत के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गई। जिसके बाद ही बीएमसी ने कंगना का ऑफिस  यह कहकर तोड़ दिया था कि उसमें अवैध तरीके से निर्माण हुआ है। अब कंगना रनौत ने इसका मुआवजा मांगा है। सूत्रों के अनुसार, बीएमसी ने जमीन और संपत्ति की पहली मंजिल पर किए गए अधिकांश कथित अवैध निर्माण को गिरा दिया। इनमें भूतल पर एक शौचालय और पहली मंजिल पर एक बैठक कक्ष शामिल था। उन्होंने कहा कि पहली मंजिल पर एक बढ़ाई गई बालकनी भी गिरा दी गई। बीमएसी अधिकारी के अनुसार इस अभियान में बीएमसी की टीम में 30 से अधिक कर्मचारी और अधिकारी शामिल थे। इसमें एक जेसीबी और दो ट्रकों का इस्तेमाल किया गया। 

मंगलवार को कंगना रनौत ने जया बच्चन पर पटलवार करते हुए ट्वीट किया- जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X