1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. महाराष्ट्र के CM पर कंगना रनौत ने फिर बोला हमला: 'जिन्हें एक्सपोज किया, उनके साथ घूमता है बेटा'

महाराष्ट्र के CM पर कंगना रनौत ने फिर बोला हमला: 'जिन्हें एक्सपोज किया, उनके साथ घूमता है बेटा'

कंगना रनौत ने एक बार फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है। उन्होंने उनके बेटे आदित्य ठाकरे पर भी निशाना साधा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 14, 2020 19:55 IST
kangana ranaut shiv sena row - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर बोला हमला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है। उन्होंने उनके बेटे आदित्य ठाकरे पर भी निशाना साधा है। कंगना का ये ट्वीट वायरल हो रहा है।

कंगना ने ट्वीट किया, "महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की बेसिक समस्या ये है कि मैंने आखिर क्यों मूवी माफिया, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट को एक्सपोज किया, जिनके साथ उनका बेटा आदित्य ठाकरे घूमता-फिरता था। ये मेरा बड़ा क्राइम है और अब वो मुझे फिक्स करना चाहते हैं। ओके आप कोशिश कीजिए। देखते हैं कि कौन किसे फिक्स करता है।" 

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने के बाद बोलीं कंगना रनौत, 'मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय मिलेगा'

बता दें कि कंगना शिवसेना के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार के साथ बढ़ते तनाव के बीच अपने होमटाउन मनाली लौट गईं। अभिनेत्री ने सोमवार सुबह अपने ट्विटर के सत्यापित अकाउंट से ट्वीट किया, "भारी मन से मुंबई से रवाना हो रही हूं, जिस तरह से मैं इन दिनों लगातार भयभीत हुई, मुझ पर लगातार जो हमले किए गए, गालियां दी गई और मेरे कार्यस्थल को तोड़ने के बाद मेरे घर को तोड़ने के प्रयास किए गए, मेरे चारों ओर हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षाकर्मी, इन सब को देखकर कहना होगा कि मेरे द्वारा पीओके से इसकी तुलना सही साबित हुई।"

रवाना होने से पहले रविवार दोपहर को कंगना और उनकी बहन रंगोली ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात की थी। अपनी मुलाकात के बाद कंगना ने एक ट्वीट में कहा था, "थोड़ी देर पहले मैं महामहीम राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी जी से मिली। मैंने उन्हें अपनी बातें बताई और यह भी अनुरोध किया कि मुझे न्याय दिया जाए, इससे सिस्टम में आम नागरिक और खासकर बेटियों का विश्वास बहाल होगा।"

अपने ट्वीट में मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के साथ करने के बाद अभिनेत्री को शिवसेना सरकार के आक्रोश का सामना करना पड़ा, जिसके चलते उनकी सुरक्षा की बात को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार की तरफ से वाई-प्लस सिक्योरिटी प्रदान की गई।

9 सितंबर को कड़ी सुरक्षा के बीच कंगना मुंबई पहुंची थीं। उसी दिन, बृहन्मुंबई नगर निगम ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए उनके दफ्तर को नुकसान पहंचाया गया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X