1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. The Kapil Sharma Show में कंगना रनौत ने करीना कपूर को लेकर दिया ये बयान, Video हो रहा वायरल

The Kapil Sharma Show में कंगना रनौत ने करीना कपूर को लेकर दिया ये बयान, Video हो रहा वायरल

कंगना रनौत हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी अपकमिंग मूवी 'जजमेंटल है क्या' का प्रमोशन करने पहुंचीं, जहां उन्होंने करीना को लेकर बयान दिया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 19, 2019 13:17 IST
Kangana Ranaut and Kareena Kapoor- India TV Hindi
Kangana Ranaut and Kareena Kapoor

मुंबई: कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में हैं। न सिर्फ अपकमिंग मूवी 'जजमेंटल है क्या' के कारण, बल्कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान हो रहे विवादों की वजह से भी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जर्नलिस्ट के साथ हुई बहस के बाद कंगना इन दिनों प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वह कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पहुंचीं, जहां उन्होंने बॉलीवुड की दीवा करीना कपूर को लेकर टिप्पणी की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

दरअसल, इस बार कंगना ने कोई विवादित बयान नहीं दिया है। उन्होंने करीना कपूर खान की तारीफ की है और उन्हें गृहमंत्री की उपाधि देती नजर आ रही हैं।

कंगना इस वीडियो में करीना कपूर खान को लेकर कह रही हैं, 'वह अच्छे से अपना बच्चा, अपना घर और फैमिली संभाल रही हैं। इस बीच वह अपना भी पूरी तरह से ख्याल रख रही हैं। उनसे अच्छा कोई होम मिनिस्टर नहीं हो सकता। वो सभी के लिए प्रेरणा हैं।'

बता दें कि कंगना की 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में राजकुमार राव भी लीड रोल में हैं। इसकी निर्माता एकता कपूर और निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी हैं। हाल ही में फिल्म का गाना 'द वखरा' सॉन्ग रिलीज हुआ, जो लोगों की जुबां पर चढ़ गया है। इसमें राजकुमार और कंगना का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है। 

Also Read:

टल गया सबसे बड़ा Clash, 15 अगस्त नहीं बल्कि इस दिन रिलीज होगी प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो'

Kasautii Zindagii Kay 2: प्यार को पाने के लिए स्विट्जरलैंड पहुंच गया अनुराग, लेकिन मिलेगी नफरत?

8 महीने पूरे होने पर नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने शेयर की बेटी की प्यारी तस्वीर, नहीं हटा पाएंगे नजरे

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X