1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग्स केस: NCB ने होटल पर छापा मारकर कन्नड़ एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया

ड्रग्स केस: NCB ने होटल पर छापा मारकर कन्नड़ एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया

ड्रग्स केस में एनसीबी की जांच जारी है। एक कन्नड़ एक्ट्रेस की गिरफ्तारी हुई है दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती एनसीबी के दफ्तर पहुंची थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 05, 2021 16:41 IST
 Film director ali abbas jafar share a pic with wife after nikah - Ali Abbas Zafar posted first phot- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/YOGEN SHAH, PTI ड्रग्स केस: NCB ने होटल पर छापा मारकर कन्नड़ एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया

ड्रग्स केस में NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) में अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए एजेंसी ने कन्नड़ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को गिरफ्तार किया है। महाराष्ट्र और गोवा में ड्रग्स की सप्लाई चेन की जांच में लगी एनसीबी ने मुंबई के मीरा रोड पर एक होटल में कन्नड़ एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी एक रेड के बाद हुई। 

जाह्नवी कपूर ने जुहू में खरीदा नया आशियाना, स्टैंप ड्यूटी इतनी कि एक घर खरीद लो

एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े कि एजेंसी ने एनडीपीएस एक्ट के तहत ये गिरफ्तारी की है। एजेंसी ने 2 जनवरी को मीरा भयंदर एरिया में 400 ग्राम एमडी बरामद किया था। इसी बरामदगी के  बाद मीरा रोड पर बने होटल क्राउन बिजनेस पर छापा मारा गया जहां अभिनेत्री की गिरफ्तारी हुई। 27 साल की श्वेता कुमारी हैदराबाद में रहती हैं कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं। 

दूसरी तरफ सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक भी अपनी हाजिरी लगाने मुंबई में एनसीबी के दफ्तर पहुंचे। रिया को मिली जमानत की शर्त के अनुसार एक्ट्रेस को हर माह के पहले सोमवार को एनसीबी के दफ्तर आना होगा। ये हाजिरी छह माह तक लगाई जाएगी। 2021 में एनसीबी में यह रिया की पहली हाजिरी थी। रिया के साथ उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी आए थे। 

कपिल शर्मा ने किया गुड न्यूज का अनाउंसमेंट, फैंस से कहा: 'मैं आ रहा हूं'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के साथ खुले ड्रग्स के मायाजाल को देखते हुए एनसीबी अब तक कई बार मुंबई और कई अन्य राज्यों में छापे मार चुकी है। रिया औऱ शौविक के साथ साथ अर्जुन रामपाल, उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला, कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया समेत कई बॉलीवुड सेलेब से एजेंसी समन भेजकर पूछताछ कर चुकी है। 

bigg boss 15