Friday, May 03, 2024
Advertisement

कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर ने की आत्महत्या, मरने से पहले वीडियो में बताई वजह

कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर कपाली मोहन ने बेंगलुरु में आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड की जिसमें आत्महत्या का कारण बताया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 25, 2020 16:20 IST
kapali mohan- India TV Hindi
कपाली मोहन

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस प्रोड्यूसर बिजनेसमैन वीके मोहन ने बेंगलुरू के  एक होटल में आत्महत्या कर ली है। वीके मोहन कपाली मोहन के नाम से जाने जाते हैं। उनकी उम्र 59 साल थी और यह कदम उठाने से पहले उन्होंने एर वीडियो रिकॉर्ड की जिसमें उन्होंने अपनी आत्महत्या का कारण बताया।

सोशल मीडिया पर कपाली मोहन की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह बता रहे हैं कि बीते सात सालों में उनका सारा पैसा खत्म हो गया है और वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह बैंक का लोन नहीं उतार पाए जिसकी वजह से उनकी प्रॉपर्टी भी ले ली गई।

कपाली मोहन बेंगलुरू के एक होटल में रह रहे थे। जब होटल के स्टॉफ ने नोटिस किया कि उनका कमरा दो दिन से नहीं खुला है तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा। दरवाजा तोड़ने के बाद उन्हें कपाली मोहन की बॉडी मिली। कपाली मोहन की बॉडी तो एमएस रामया हॉस्पिटल ले जाया गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement