1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करण जौहर ने 'असंवेदनशील' पोस्ट के लिए माफी मांगी

करण जौहर ने 'असंवेदनशील' पोस्ट के लिए माफी मांगी

बॉलीवुड फिल्मकार कोरोना संकट के बीच लगातार अपने प्रशसकों के लिए अपने बच्चों यश और रूही के वीडियो पोस्ट करते रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 26, 2020 17:49 IST
करण जौहर ने...- India TV Hindi
करण जौहर ने 'असंवेदनशील' पोस्ट के लिए माफी मांगी

मुंबई: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने कोरोना संकट के बीच अपने असंवेदनशील पोस्ट को लेकर माफी मांगी है। उन्होंने एक वीडियो साझा किया था जिसमे में यह तंज किया गया था कि बड़ी हस्तियां जहां ऐसे समय में मौज-मस्ती कर रही हैं, इंजॉय कर रही हैं, वहीं आम लोग परेशान है। करण ने ट्विटर पर 'थैंक यू सेलिब्रिटिज' शीर्षक से एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें दिखाया गया है कि सेलिब्रिटिज जैसे एलन डिजेनर्स, सैम आर्मिटेज और अमांडा केलर आदि अपने आलीशान घरों में रहते हुए क्वारंटीन की छुट्टियों की तरह मना रहे हैं, इंजॉय कर रहे हैं, जबकि आम लोगों को महामारी के दौरान संघर्ष करना पड़ रहा है।

करण ने वीडियो के साथ लिखा, "इससे मुझे तकलीफ पहुंची हैबॉलीवुड फिल्मकार कोरोना संकट के बीच लगातार अपने प्रशसकों के लिए अपने बच्चों यश और रूही के वीडियो पोस्ट करते रहे हैं।  और मैंने महसूस किया है कि मेरे कई पोस्ट असंवेनशील हो सकते हैं। मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं और कहना चाहूंगा कि ऐसा किसी मंशा के साथ नहीं किया लेकिन मुझमें दूरदर्शिता की कमी हो सकती है..मुझे इसका दुख है।"

हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स करण के पोस्ट के समर्थन में आगे आए।

एक शख्स ने लिखा, "इस मुश्किल समय में आपके बच्चे एंजेल हैं, मैं और मेरी बेटी यश और रूही के वीडियोज का इंतजार कर रहे हैं।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप माफी क्यों मांग रहे हैं। आपके वीडियो बच्चों के साथ मासूमियत भरे हैं और हम जैसे लोगों को खुशी देते हैं और मैं शिकागो में एक स्वास्थ्यकर्मी हूं जो यह कह रहा है। आप शो ऑफ करने वाले सेलिब्रिटिज में से नहीं हैं, तो माफी नहीं मांगे । पोस्ट करते रहिए और खुशियां साझा करते रहिए।"

वहीं, एक यूजर ने करण के संवेदनशील रुख की सराहना करते हुए लिखा, "सॉरी बोलने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए। मुझे नहीं पता कि आप किस चीज के लिए माफी मांग रहे हैं लेकनि आपके संवेदनशील पक्ष के बारे में जानकर अच्छा लगा। "

इनपुट- आईएनएस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X