Thursday, May 16, 2024
Advertisement

छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं बिपाशा के करण

लंबे समय तक टेलीविजन की दुनिया से दूर रहने वाले अभिनेता करण सिंह ग्रोवर एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। खबर है कि करण सिंह ग्रोवर स्टार प्लस के मशहूर रियलिटी शो ‘नच बलिए-8’ होस्ट करते दिखेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 25, 2017 13:24 IST
karan singh grower- India TV Hindi
karan singh grower

मुंबई: लंबे समय तक टेलीविजन की दुनिया से दूर रहने वाले अभिनेता करण सिंह ग्रोवर एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। खबर है कि करण सिंह ग्रोवर स्टार प्लस के मशहूर रियलिटी शो ‘नच बलिए-8’ होस्ट करते दिखेंगे। ‘दिल मिल गए’ और ‘कबूल है’ जैसे सीरियल में लीड रोल कर चुके करण सिंह ने पिछले साल बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी की है।

इस बार बीबीसी इंडिया ‘नच बलिए’ को प्रोड्यूस कर रहा है। इस मशहूर डांसिंग रियलिटी शो में करण सिंह ग्रोवर का साथ देंगी कॉमेडियन और टीवी एक्ट्रेस उपासना सिंह। उपासना कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में उनकी बुआ के किरदार से काफी मशहूर हो गई हुई थीं। नच बलिए का पिछला सीजन टीवी अभिनेता ऋत्विक धनजानी और स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रमण भल्ला के किरदार से मशहूर हुए टीवी अभिनेता करण पटेल ने होस्ट किया था।

अभी तक ‘नच बलिए-8’ के लिए जो नाम फाइनल हुए हैं उसमें मिहिका वर्मा-आनंद, दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया, भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया और मोनालिसा-विक्रांत सिंह राजपूत का नाम सामने आया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement