Friday, April 26, 2024
Advertisement

'गर्ल गैंग' के साथ करीना कपूर खान, दिखा मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज

इस फोटो में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा अलग अंदाज में नज़र आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 30, 2021 10:32 IST
kareena kapoor khan shares new instagram post with forever girls gang malaika arora karisma amrita - India TV Hindi
Image Source : INSTA: KAREENA करीना कपूर खान का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने गर्ल गैंग यानि बहन करिश्मा, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा सहित एक अन्य दोस्त के साथ एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

इस फोटो में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा अलग अंदाज में नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटो कैप्शन में लिखा- 'माई फॉरएवर गर्ल्स।' बता दें कि करीना अक्सर इन दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। 

करीना कपूर के बेटे जेह ने इनाया संग मनाया पहला रक्षाबंधन, सोहा ने शेयर की क्यूट सी तस्वीर

करीना हाल ही में पति सैफ अली खान के बर्थडे पर मालदीव गई थीं, जहां वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं। उन्होंने दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ भी फोटोज शेयर की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' मूवी में दिखाई देंगी, जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। तेलुगु अभिनेता नागा चैतन्य भी एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। टॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के लिए यह पहली बॉलीवुड फिल्म है।

आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' ने श्रीनगर, लद्दाख, कारगिल, चंडीगढ़ और अन्य स्थानों में अधिकांश शूटिंग पहले ही पूरी कर ली है। अदवित चंदन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1994 की अमेरिकी फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रूपांतरण है, जो विंस्टन ग्रूम के इसी नाम के 1986 के उपन्यास पर आधारित थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement