Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पति सैफ अली खान का हाथ थामे करीना कपूर ने शेयर की सालों पुरानी तस्वीर, हो रही है वायरल

करीना ने हाल ही में सैफ अली खान के साथ सालों पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने पति का हाथ थामा हुआ है। ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 11, 2020 11:32 IST
kareena kapoor khan shares throwback pic with husband saif ali khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @KAREENAKAPOORKHAN पति सैफ अली खान का हाथ थामे करीना कपूर ने शेयर की सालों पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इस बीच वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी दिनचर्या के बारे में फैंस को बताती रहती हैं। करीना ने हाल ही में सैफ अली खान के साथ सालों पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने पति का हाथ थामा हुआ है। ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 

इस तस्वीर में करीना गोल्डन और रेड कलर के कॉम्बिनेशन वाली साड़ी में दिखाई दे रही हैं, जबकि सूट-बूट पहने सैफ ने उनका हाथ थामा हुआ है। करीना ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है- "मेरा सैफ-हेवन #flashbackfriday"

तैमूर और इनाया की क्यूट फोटो हुई वायरल, करीना कपूर ने लिखा ये खास कैप्शन

इससे पहले सैफ ने बेटे तैमूर और सोहा अली खान व कुणाल खेमू की बेटी इनाया के साथ क्यूट फोटो शेयर की थी और भाई-बहन की बॉन्डिंग के बारे में लिखा था। 

हाल ही में करीना सैफ के साथ हिमाचल प्रदेश गई थीं। अभिनेता पहाड़ी शहर के विभिन्न स्थानों पर अपनी आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे थे।

शर्मिला टेगौर के जन्मदिन पर करीना कपूर ने खूबसूरत अंदाज में किया विश, सोहा अली खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का अडॉप्टेशन है। इसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन अब इस फिल्म को अगले साल यानि कि 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

आमिर खान प्रोडक्शन्स की 'लाल सिंह चड्ढा' वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें करीना के अलावा मोना सिंह एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा करीना करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement