Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

करिश्मा कपूर ने गुपचुप की सगाई?

करिश्मा कपूर पिछले काफी वक्त से बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी रिंग फिंगर में एक बड़ी सी डायमेंड रिंग भी देखी गई है।

India TV Entertainment Desk
Updated on: December 23, 2016 14:08 IST
karishma- India TV Hindi
karishma

नई दिल्ली: कपूर परिवार की लाडली बेटी करिश्मा कपूर पिछले काफी वक्त से बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी रिंग फिंगर में एक बड़ी सी डायमेंड रिंग भी देखी गई है। इसके बाद से ऐसा कहा जाने लगा है कि करिश्मा ने सगाई कर ली है। दरअसल हाल ही में करिश्मा की छोटी बहन करीना कपूर खान ने सैफ अली खान और अपने बेटे को जन्म दिया है।

इसे भी पढ़े:-

इसी का जश्न मनाते हुए करिश्मा ने अपनी और सैफ की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को अगर गौर से देखा जाए तो सैफ के कंधे पर रखे करिश्मा के हाथ में एक बड़ी सी डायमेंड रिंग नजर आ रही है।

खबरों के अनुसार संदीप का भी करिश्मा की तरह तलाक हो चुका है। इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने किसी पार्टी में करवाई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। हालांकि करिश्मा ने कभी इस बारे में मीडिया के सामने बात नहीं की। खबरों के मुताबिक ऐसा भी कहा जा रहा है इस बार करिश्मा सिंगापुर में संदीप के साथ अपना नया साल मनाने वाली हैं।

करिश्मा ने 2003 में संजय कपूर से शादी की थी। लेकिन इनका यह रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं पाया। शादी के कुछ समय बाद ही इनके बीच अनबन की खबरें मीडिया में अक्सर आने लगीं थीं। इसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। संजय और करिश्मा के दो बच्चे भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement