Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन ने पूरे किए फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल, फेसबुक के जरिए मिला था 'प्यार का पंचनामा' का ऑफर

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे हो गए हैं। आज से ठीक 10 साल पहले यानी साल 2011 में फिल्म 'प्यार का पंचनामा' रिलीज हुई थी, इस फिल्म में नुशरत भरुचा, कार्तिक आर्यन और तमाम कलाकार शामिल थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 20, 2021 16:43 IST
Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN कार्तिक आर्यन ने पूरे किए फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे हो गए हैं। आज से ठीक 10 साल पहले यानी साल 2011 में फिल्म 'प्यार का पंचनामा' रिलीज हुई थी, इस फिल्म में नुशरत भरुचा, कार्तिक आर्यन और तमाम कलाकार शामिल थे।  फिल्म में कार्तिक आर्यन का मोनोलॉग काफी मशहूर हुआ और इस फिल्म के बाद ऐसा देखने को मिला कि कार्तिक आर्यन अपनी ज्यादातर फिल्मों में अपनी मोनोलॉग करते नजर आए।

कार्तिक आर्यन आज के दौर में चमकते सितारे में से एक हैं जो अपने दम पर फिल्म को हिट कराने का दमखम रखता है। हाल के दिनों में कार्तिक आर्यन का नाम काफी चर्चा में इसलिए था क्योंकि धर्मा प्रोडक्शन के साथ उनका करार फिल्म दोस्ताना 2 के लिए खत्म कर दिया गया है। कथित तौर पर धर्मा प्रोडक्शन ने आरोप लगाया गया कि कार्तिक आर्यन अनप्रोफेशनल हैं। इसके साथ ही धर्मा प्रोडक्शन ने आजीवन बैन कर दिया।

क्या करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को कर दिया सोशल मीडिया पर अनफॉलो? जानें डीटेल्स

मगर उनके पास कई फिल्में हैं, फिल्मों के साथ-साथ कार्तिक आर्यन का कमर्शियल ऐड फिल्म में भी नजर आ रहे हैं।  उनके फिल्मी करियर पर गौर करें तो कई ऐसी फिल्में हैं, जो उन्हें एक शानदार अभिनेता साबित करती हैं मसलन - सोनू की टीटू की स्वीटी उनमें से एक है जो कार्तिक आर्यन को एक वर्सिटाइल एक्टर के रूप में स्थापित करती है।  

कोरोना काल में इंसानियत पर भरोसा करने लगे हैं कार्तिक आर्यन, हाथ जोड़ कर मांगी सभी लिए दुआएं

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्मों में इमोशंस, ड्रामा और रोमांस जैसे कई पहलुओं पर पर ध्यान दिया और फैंस के दिलों में खरे उतरे।

 
एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया था कि उन्हें 'प्यार का पंचनामा' फेसबुक के जरिए मिली थी। उनके के पास पोर्टफोलियो भेजने के लिए नहीं था तो उन्होंने कॉलेज की चंद पुरानी तस्वीरों को क्रॉप करके, इस फिल्म के लिए भेजा। इसके बाद उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया, इस फिल्म को बनाने में तकरीबन 6 महीने लग गए इस दौरान फिल्म रिलीज हुई और उनका मोनोलॉग काफी मशहूर हुआ।
 
कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, जबकि वह अपनी आने वाली मच अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग करने में बिजी थे लेकिन कोरोनावायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement