Friday, March 29, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन एक साल में एक दर्जन ब्रैंड साइन करने वाले सबसे कम उम्र के एक्टर बने

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2019 16:07 IST
kartik aryan - India TV Hindi
कार्तिक आर्यन साल में 1 दर्जन ब्रैंड एंडोर्स करने वाले एक्टर बन गए हैं

मुंबई: अभिनेता कार्तिक आर्यन के लिए साल 2019 काफी अच्छा रहा, और अब उनके लिए अगला साल भी बहुत स्पेशल होने वाला है। इस साल उनकी फिल्म लुका छिपी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। इसी हफ्ते उनकी फिल्म पति, पत्नी और वो रिलीज होने जा रही है। अगले साल कार्तिक आर्यन के खाते में लव आज कल 2, भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 जैसी फिल्में हैं। कार्तिक की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हैं, साथ ही उनकी फीस भी काफी बढ़ चुकी है। 

कार्तिक आर्यन साल 2020 के लिए कई सारे ब्रैंड एंडोर्स करने वाले हैं। कार्तिक ने एक दर्जन ब्रैंड पर साइन किए हैं और ऐसा करने वाले वे सबसे कम उम्र के एक्टर हैं। इस लिस्ट में इंटरनेशनल ब्रैंड भी शामिल हैं। कार्तिक आर्यन ने जितने भी ब्रैंड साइन किए हैं सब एक दूसरे से काफी अलग हैं।

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' 6 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। यह मशहूर फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement