Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'शक्तिमान' के ट्विस्ट के साथ सुपरहीरो के अंदाज़ में दिखे कार्तिक आर्यन, देखें 'अंब्रेला मैन' वाला अवतार

हाई-टेक, साइंस फिक्शन बैकड्रॉप में, कार्तिक आर्यन के कुल अंदाज़ को देख फैन्स काफी उत्साहित नज़र आए।

IANS Written by: IANS
Published on: June 27, 2021 13:39 IST
kartik aaryan shaktimaan twist umbrella man watch instagram video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KARTIKAARYAN 'शक्तिमान' के ट्विस्ट के साथ सुपरहीरो के अंदाज़ में दिखे कार्तिक आर्यन, देखें 'अंब्रेला मैन' वाला अवतार 

कार्तिक आर्यन की पिछली वायरल वीडियो, जिसमें वो 'अंब्रेला मैन' के अवतार में अपनी मैजिकल अंब्रेला से अपने सुपर पावर दिखा कर खूब सुर्खियों में रहे। भारतीय सुपरहीरो शक्तिमान को ट्रिब्यूट देते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपने मजाकिया अंदाज में वीडियो साझा करते हुए कहा, "एवेंजर्स इंतजार कर सकते हैं, शक्तिमान की जीत के लिए"।

हाई-टेक, साइंस फिक्शन बैकड्रॉप में, कार्तिक आर्यन के कुल अंदाज़ को देख फैन्स काफी उत्साहित नज़र आए। पहली बार अपने एक्शन अवतार का प्रदर्शन करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपने लुक्स के साथ जनता से खूब प्यार बटोरा, काले लंबे कपड़े में लंबे बालों में कार्तिक कूल दिखे।

फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, कहा-मेरे दिल के करीब एक कहानी

हाल ही में, अभिनेता ने 'सत्यनारायण की कथा' के साथ साजिद नाडियाडवाला, नमः पिक्चर्स और समीर विदवान की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता टीम के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा की, जिसमें कार्तिक एक भव्य रोमांटिक संगीत प्रेम कहानी में लीड अभिनेता हैं।

फैन्स और प्रशंसकों को बहुत उत्साहित करते हुए कार्तिक आर्यन अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ बहुमुखी प्रतिभा के विविध क्षेत्रों में भी प्रवेश करेंगे, जिसमें भूल भुलैया 2 भी शामिल है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement