1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. खेसारीलाल की फिल्म 'दुल्हिन वही जो पिया मन भाये' 14 जनवरी को होगी रिलीज

खेसारीलाल की फिल्म 'दुल्हिन वही जो पिया मन भाये' 14 जनवरी को होगी रिलीज

भोजपुरी फिल्म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये की कहानी मूलत लंदन और भारत में घूमती नजर आती है, जिसमें जबरदस्त लव ट्रायंगल है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 08, 2021 20:02 IST
khesari lal yadav- India TV Hindi
Image Source : MOVIE STILL खेसारीलाल की फिल्म 'दुल्हिन वही जो पिया मन भाये' 14 जनवरी को होगी रिलीज

पटना: अभय सिन्हा एंड इजमाईट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये का ट्रेलर जारी होते ही वायरल हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को महज 24 घंटे में 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह फिल्म 14 जनवरी से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी जानकारी फिल्म निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और समीर अफताब ने दी। फिल्म का ट्रेलर यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जारी हुआ है।

भोजपुरी फिल्म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये की कहानी मूलत लंदन और भारत में घूमती नजर आती है, जिसमें जबरदस्त लव ट्रायंगल है। फिल्म की कहानी के विषय में अभय सिन्हा ने बताया, "फिल्म के हीरो खेसारीलाल लंदन में लिट्टी चोखा बेचने जाते हैं, मगर अंग्रेजी उन्हें नहीं आती। फिर उनका दिल एक देसी भोजपुरी लड़की काजल राघवनी से लगता है, मगर उनकी शादी इंडिया में गांव की लड़की मधु शर्मा से होती है। अब आगे की कहानी जानने के लिए 14 जनवरी का इंतजार करना होगा।"

फिल्म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये के ट्रेलर में लेखक, संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा का काम दिखता है। फिल्म सामाजिक और पारिवारिक है। इस फिल्म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, मधु शर्मा और पद्म सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

इनपुट- आईएएनएस

Click Mania
bigg boss 15