1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'फुगली' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कियारा आडवाणी ने अपने सफर को लेकर कही खास बात

'फुगली' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कियारा आडवाणी ने अपने सफर को लेकर कही खास बात

कियारा के लिए उनकी कोई एक खास भूमिका उनके लिए गेमचेंजर साबित नहीं हुई है बल्कि वह अपनी सफलता का श्रेय अपनी सभी फिल्मों को देती हैं।

IANS IANS
Published on: January 15, 2021 13:24 IST
kiara advani on her films- India TV Hindi
Image Source : INSTA: KIARAALIAADVANI कियारा आडवाणी ने अपनी फिल्मों के बारे में खास बात की

अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने साल 2014 में आई फिल्म 'फुगली' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली। इसके बाद कियारा 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'लस्ट स्टोरीज', 'कबीर सिंह' और 'गुड न्यूज' जैसी फिल्मों में नजर आईं। कियारा के लिए उनकी कोई एक खास भूमिका उनके लिए गेमचेंजर साबित नहीं हुई है बल्कि वह अपनी सफलता का श्रेय अपनी सभी फिल्मों को देती हैं।

कियारा ने आईएएनएस को बताया, "मेरे लिए हर एक फिल्म मायने रखती है। मेरी पहली फिल्म ने मुझे इंडस्ट्री में कदम रखने का मौका दिया। लोग अधिकतर 'कबीर सिंह' और 'लस्ट स्टोरीज' का जिक्र करते हैं, लेकिन हर फिल्म का अपना एक महत्व है, जिसमें मेरी आने वाली फिल्में भी शामिल हैं इसलिए मैं सिर्फ किसी एक फिल्म को सारा श्रेय नहीं देना चाहती। मेरे लिए मेरा अब तक का पूरा सफर ही खास रहा है।"

कियारा आडवाणी का मंत्र : 'स्विम, स्लीप, हाइड्रेट, ईट, रिपीट'

आने वाले समय में अभिनेत्री अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'इंदू की जवानी' की एक स्ट्रिंग में नजर आएंगी। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा संग 'शेरशाह' में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा, कियारा 'भूल भुलैया' और 'जुग जुग जियो' का भी हिस्सा हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment