1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. किशोर कुमार ने मुझे ड्रीम गर्ल के लिए साहस दिया: आयुष्मान खुराना

किशोर कुमार ने मुझे ड्रीम गर्ल के लिए साहस दिया: आयुष्मान खुराना

दरअसल अभिनेता ने दिवंगत गायक को अपने करियर में सबसे असामान्य भूमिकाओं में से एक को निभाने का साहस का स्त्रोत बताया।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: October 13, 2020 10:16 IST
किशोर कुमार ने मुझे ड्रीम गर्ल के लिए साहस दिया: आयुष्मान खुराना  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANNK किशोर कुमार ने मुझे ड्रीम गर्ल के लिए साहस दिया: आयुष्मान खुराना  

किशोर कुमार की 33वीं पुण्यतिथि पर मंगलवार को उन्हें याद करते हुए, बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने उनका शुक्रिया अदा किया। दरअसल अभिनेता ने दिवंगत गायक को अपने करियर में सबसे असामान्य भूमिकाओं में से एक को निभाने का साहस का स्त्रोत बताया।

आयुष्मान यहां साल 2019 की कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में अपनी भूमिका की बात कर रहे हैं, जिसमें वह एक ऐसे पुरुष की भूमिका निभाते हैं, जो महिला की आवाज निकालने में सक्षम होता है, जिससे उन्हें जीवन में सफलता मिलती है और परेशानी भी होती है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी किशोर कुमार को विभिन्न आवाजों में गाने की क्षमता के लिए जाना जाता था, जिसमें महिला आवाज भी शामिल थी।

रवीना टंडन ने कोविड-19 टेस्ट देते हुए शेयर किया वीडियो, कहा- इसमें प्रो हो गई हूं

आयुष्मान ने कहा, "जब आप उनकी फिल्म 'हाफ टिकट' पर नजर डालते हैं, तो 'आके सीधी लगी दिल पे' गीत में उन्होंने पुरुष और महिला दोनों स्वरों में गाया है। बहुत से लोगों को यह पता नहीं है, लेकिन उनकी बात ने ही मुझे विश्वास दिलाया कि मैं 'ड्रीम गर्ल' कर सकता हूं। मैंने इससे हिम्मत बढ़ाई, क्योंकि मेरे पास किशोर कुमार एक उदाहरण के तौर पर थे, जिन्होंने इसे बहुत अच्छी तरह से निभाया था।"

आयुष्मान किशोर कुमार की जोखिम लेने की क्षमता से भी बहुत प्रेरित हैं। अभिनेता ने आगे कहा, "किशोर कुमार हमेशा एक संस्था की तरह रहे हैं, और वह एक बड़ी प्रेरणा रहे हैं। वह लीजेंड हैं, क्योंकि वह हमेशा रचनात्मक रूप से बेचैन और निडर थे।

मनोज बाजपेई, दिलजीत दोझांस की फिल्म 'सूरज पे भारी मंगल' इस दीवाली होगी रिलीज, पहला पोस्टर आया सामने

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment