Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

कोकी पूछेगा: कार्तिक आर्यन ने डॉक्टर से पूछा, 'क्या शराब पीने से मर जाता है कोरोना वायरस?'

कार्तिक आर्यन आने वाले समय में अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित 'भूल भुलैया-2' में दिखाई देंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 15, 2020 18:35 IST
कार्तिक आर्यन का चैट शो है 'कोकी पूछेगा'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन का चैट शो है 'कोकी पूछेगा'

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए नया चैट शो शुरू किया है। इस चैट शो का नाम कार्तिक ने 'कोकी पूछेगा' रखा है। इस को के दूसरे एपिसोड में अतिथि के रूप में आई एक डॉक्टार से कार्तिक आर्यन ने एक ऐसा सवाल पूछा कि डॉक्टर ठहाके लगाने पर मजबूर हो गई। 'कोकी पूछेगा' पर, कार्तिक डॉक्टरों और स्वास्थ्य कार्यकतार्ओं, कोरोना योद्धाओं समेत इस बीमारी से ठीक हुए लोगों के साथ बातचीत करते हैं।

उनकी शुरूआती मेहमानों में डॉ. मीमांसा बुच थीं, जिन्होंने सबसे पहले कोविड-19 के रोगियों का सफलतापूर्वक इलाज किया। डॉ.बुच से इस शो के दौरान कार्तिक ने कई सवाल पूछे। जैसे कि क्या कोविड-19 गर्म और नम क्षेत्रों में फैलता है और क्या कोई व्यक्ति चीनी भोजन खाने से संक्रमित हो सकता है। वास्तव में सबसे मजेदार क्षण तब आया जब कार्तिक ने पूछा कि क्या शराब का सेवन, संक्रमित व्यक्ति के पेट में वायरस को मार सकता है। इसके बाद डॉक्टर जोर से हंसीं और उन्होंने इस भ्रांति को पूरी तरह खारिज कर दिया।

अभिनय के मोर्चे पर बात करें तो कार्तिक अब अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित 'भूल भुलैया-2' में दिखाई देंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, विद्या बालन और शाइनी आहूजा और अक्षय कुमार अभिनीत 'भूल भुलैया' 2007 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म 1993 की मलयालम फिल्म 'मणिचित्राथजु' का आधिकारिक रीमेक थी।

इनपुट- आईएनएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement