Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बॉयफ्रेंड संग न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं कृष्णा श्रॉफ, बहन की इस तस्वीर को देख भाई टाइगर ने किया ये कमेंट

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन पर हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 31, 2019 7:42 IST
Krishna shroff- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Krishna shroff

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा अपने लुक्स और फिटनेस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसके अलावा वह अपने बॉयफ्रेंड एबन होम्स के साथ सोशल मीडिया में कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। कृष्णा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक वेकेशन में है।

कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पूल किनारे की कई तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह बिकनी में काफी हॉट नजर आ रही हैं। जिसमें उनके भाई टाइगर श्रॉफ ने कमेंट किया। इसके अलावा बॉयफ्रेंड के साथ की कई रोमांटिक फोटोज भी शेयर की। 

दरअसल कृष्णा न्यू ईयर 2020 अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट करने वाली है। तस्वीरों में कृष्णा ब्लैक कलर की बिकनी में पुल किनारे लेटी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन दिया, 'निरवाना स्टेट योर माइंड'

इस तस्वीर में फैंस के अलावा बॉलीवुड अभिनेता और भाई टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया। उन्होंने अपनी बहन की टांग खींचते हुई मुंह बनाए हुए इमोजी क कमेंट किया।

वहीं दूसरी ओर कृष्णा ने अपने बॉयफ्रेंड इबान के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

दोस्तों के साथ अलीबाग फार्म हाउस में सुहाना खान, आर्यन और अनन्या पांडे की पार्टी, देखिए तस्वीरें

रिपोर्टेस की माने से कृष्णा और इबान ने चोरी-छिपे शादी कर ली है। इस बार पर कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हमें यह बात जानकर काफी हैरानी हुई कि हमने चुपचाप शादी कर ली हैं। यहां तक कि मेरी मां आएशा भी पूछती रहती है कि आखिर ये क्या है।

वहीं अपने रिलेशन में फैमिली का कैसा रिएक्शन है तो इस बारे में कृष्णा कहती है कि वो ज्यादा दखल नहीं देते हैं, वे मेरे फैसले पर विश्वास रखते है। मैं अभी कुछ समय लेना चाहती हूं और इन बातों को मैं अपने बीच रखना चाहती हूं।   

एकता कपूर अपनी गैंग के साथ थाईलैंड में मना रही हैं न्यू ईयर वेकेशन, देखें Photos

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement