Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

'लुका छुप्पी' की रिलीज के 2 साल पूरे, कृति सैनन ने किया याद

फिल्म को याद करते हुए कृति कहती हैं कि वह व्यक्तिगत स्तर पर अपने किरदार रश्मि त्रिवेदी से जुड़ी हैं। फिल्म, जिसमें कार्तिक आर्यन ने भी मुख्य भूमिका निभाई है, जो लिव-इन-रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है। इसका निर्देशन लक्ष्मण रटेकर ने किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 01, 2021 20:39 IST
KRITI SANON- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KRITI SANON 'लुका छुप्पी' की रिलीज के 2 साल पूरे, कृति सैनन ने किया याद 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन अभिनीत सोशल कॉमेडी फिल्म 'लुका छुप्पी' को रिलीज हुए 2 साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री ने एक पत्रकार का किरदार निभाया है। फिल्म को याद करते हुए कृति कहती हैं कि वह व्यक्तिगत स्तर पर अपने किरदार रश्मि त्रिवेदी से जुड़ी हैं। फिल्म, जिसमें कार्तिक आर्यन ने भी मुख्य भूमिका निभाई है, जो लिव-इन-रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है। इसका निर्देशन लक्ष्मण रटेकर ने किया है।

उन्होंने कहा, "रश्मि आधुनिक सोच का एक बड़ा मिश्रण थी और मेरी तरह ही मूल थी। वह स्पंकी, स्वतंत्र, आवेगी है। वह अपने जीवन के फैसले लेने में विश्वास करती है। मुझे उसका किरदार निभाने में बहुत मजा आया।"

अभिनेत्री अभी वरुण धवन के साथ अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूमि की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके पास टाइगर श्रॉफ के साथ विकास बहल की गणपत और अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे के अलावा उनकी लक्ष्मण उटेकर की फिल्म मिमी भी है।

यहां पढ़ें -

शाहरुख खान ने पेश की आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' की पहली झलक, लिखा- 'ये कॉमेडी थोड़ी डार्क है...'

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' की तारीख का ऐलान, जानें - कब रिलीज होगी यह फिल्म

शुरू हुई 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग, मल्टी स्टार कास्ट से फुली लोडेड होगी ये फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement